Site icon Groundzeronews

*वोट डालने के बाद नगर पालिका उपाध्यक्ष राजू गुप्ता ने किया बड़ा दावा, कहा कि दोपहर तक के रुझान ने ही बता दिया है कि इस चुनाव में…..*

IMG 20240507 WA0031

जशपुरनगर। यहां लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है। जशपुर जिला रायगढ़ लोकसभा के अन्तर्गत आता है। मंगलवार की सुबह जशपुर नगर पालिका के उपाध्यक्ष राजू गुप्ता ने अपने पोलिंग बूथ पहुंचकर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्होंने ग्राउंड जीरो से खास बातचीत की और दावा किया कि इस बार रायगढ़ लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी रिकार्ड मतों से जीत रही है। श्री गुप्ता ने कहा कि दोपहर 12 बजे तक जशपुर जिले में मतदान का प्रतिशत 42 तक पहुंच गया था, जो संभवतः पूरे प्रदेश में सबसे अधिक था। वोटरों के इस उत्साह से ही पता चल रहा है कि मतदाताओं का रुझान भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास नरेंद्र मोदी जी जैसा चमत्कारिक नेतृत्व केंद्र में है और विष्णुदेव साय का सुशासन प्रदेश में चल रहा है। ऐसे में भाजपा छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर जीत रही है और देश में 400 सीटों के पार जा रही है। नगर पालिका उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि आज लोकतंत्र का महापर्व है, इसमें हिस्सा लें और अधिक से अधिक मतदान करें। साथ ही औरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।

*भाजपा और मोदी जी के प्रति बढ़ा है रुझान*

श्री गुप्ता ने कहा कि जनता का विश्वास भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बढ़ा है। उनके 10 साल के काम को लेकर लोगों का विश्वास बढ़ा है। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास करने का प्रयास किया है। यही कारण है कि भाजपा इस बार भी प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बनाने जा रही है।

Exit mobile version