Site icon Groundzeronews

*big breaking:- बीते 24 घंटे में प्रदेश में मिले कोरोना मरीजों में सबसे ज्यादा संख्या जशपुर जिले से,पढ़िए कहां-कहां मिले कितने मरीज…*

IMG 20240114 WA0182

रायपुर/जशपुर। प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 16 नए मरीज मिले हैं। इनमें सबसे ज्यादा मरीजों की संख्या जशपुर जिले से है। यहां 7 मरीज मिले हैं। इसके अलावा बस्तर एवं रायगढ़ से 2-2, दुर्ग, बालोद, रायपुर, जांजगीर और कोरिया जिले में 1-1 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन जिलों के अलावा छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है। वहीं प्रदेश के विभिन्न अस्पताल से 2 और होम आइसोलेशन में रह रहे 24 कोरोना संक्रमित इलाज के दौरान ठीक हो चुके हैं।
छत्तीसगढ़ शासन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, इन आकड़ों में सबसे राहत वाली बात यह है कि, इन मरीजों में देशभर में तेजी से फैल रहे JN.1 वेरिएंट का अब तक भी एक भी मरीज नहीं मिला है। प्रदेश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों की सबसे बड़ी वजह ‘को-मॉर्बिडिटी’ बताई जा रही है. वर्तमान में प्रदेश में एक्टिव कोरोना केस की संख्या 98 हो गई है। चिकित्सकों के मुताबिक इसमें पैनिक होने या घबराने वाली कोई बात नहीं। बस थोड़ी सतर्कता और सावधानी बरतने की जरूरत है।

IMG 20240114 WA0181

Exit mobile version