Site icon Groundzeronews

*Big Breking jashpur:-चौदह वर्षीय बालिका हुई पांच माह की गर्भवती,घर में कोई नहीं होने से आरोपी ने जबरन बनाया हवस का शिकार,परिजनों के शिकायत पर अपराध दर्ज,आरोपी गिरफ्तार..!*

IMG 20230707 153650

 

जशपुरनगर:-घर में कोई नहीं होने के कारण सुनसान का फायदा उठाकर एक आरोपी ने 14 वर्षीय नाबालिक बालिका को हवस का शिकार बनाया।
आरोपी ने बालिका को अपने हवस का शिकार बनाने के बाद इस कदर धमकाया कि यह बात किसी को बताया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा.आरोपी के डर से पीड़ित बालिका ने घटना की जानकारी परिजनों को नहीं दी.
लेकिन दिनों दिन शारीरिक बढ़ाव और बालिका के तबियत खराब होने को लेकर परिजनों ने डॉक्टरों को दिखाया तो गर्भवती होना पाया गया।
परिजनों के पूछताछ में बालिका ने पूरे घटने का खुलासा करते हुए बताया कि लगभग पांच माह पूर्व वह घर पर अकेली थी.उसी दरम्यान आरोपी उनके घर में घुसकर जबरन अनाचार किया.और इस बात की जानकारी किसी को नही देने की बात कहकर धमकाया।
मामला जिले नारायणपुर थाने के एक गांव का है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है.जिसके कारण उसके पिता अपनी बड़ी बेटी के साथ मुम्बई में जाकर काम करते हैं।घर पर मां और दो भाई है.घटना दिनांक को उनकी माता लकड़ियां लेने जंगल गई थी.और बचे दोनो भाई स्कूल गये हुये थे.

उसी दिन आरोपी ने अपने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम देकर नाबालिक 14 वर्षीय बालिका से अनाचार किया.आरोपी का उम्र 24 वर्ष बताया जा रहा हैं।
मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version