Site icon Groundzeronews

*Big Breking jashpur:-नाबालिकों के लिये मौत का सबब बन रहा मोबाईल फोन,पढ़ाई नहीं करने पर फोन खेल रही बालिका को मां ने लगाई डांट,तो नाराज होकर लगा ली मौत को गले,मोबाईल फोन से जिले में हो चुकी है..कई घटनाएं..!*

IMG 20240403 WA0292

 

जशपुरनगर:-जिले में मोबाइल फोन को लेकर अब तक दर्जनों घटनाएं सामने आ चुकी है.ज्यादातर इसमें नाबालिक बच्चों को उनके कर्तब्यों का बोध कराना उनके माता-पिता के लिये चुनोती हो रही हैं.और इन्ही बातों से नाराज होकर नाबालिक बच्चें गुस्से में आकर मौत को गले लगा लेते है।

आज फिर जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत पतराटोली में एक 16 वर्षीय बालिका ने महज इतनी सी बात *””पढ़ाई करो मोबाईल फोन बाद में खेल लेना””* से नाराज होकर मौत को गले लगाना उचित समझा और गले में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

अपनी माँ की बातों से आहत होकर मौत को गले लगाने वाली बालिका कोतबा हाईस्कूल में अध्ययनरत छात्रा है.जानकारी के अनुसार आज ही मृतिका की माता ने उसे कहा कि पहले पढाई करो बाद में मोबाईल फोन खेल लेना लेकिन वह क्षुब्ध होकर अपनी चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा ली.

बरहाल मामले की जानकारी के बाद मार्ग कायम कर कोतबा पुलिस जांच में जुटी हुई है.शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

Exit mobile version