Site icon Groundzeronews

*Big Breking jashpur:-नशे की हालत में निर्माणाधीन पुलिया से टकराकर बेहोश हुआ युवक,पिस्तौल जिंदा कारतूस,नशे की गोली मिला साथ,पत्थलगांव पुलिस मौके पर,एम्बुलेंस से अस्पताल के लिये रवाना,क्या लाइसेंसी हैं??पिस्तौल या कोई घटना को अंजाम देने के फिराक में??..*

InShot 20240305 133523536

 

*(सजन बंजारा की रिपोर्ट)*

कोतबा,जशपुरनगर:-पत्थलगांव के बिरिमडेगा और बहमा के बीच बन रहे निर्माणाधीन पुलिया को नशे के हालात में मोटरसाइकिल में पार करने के दौरान एक युवक टकराकर घायल हो गया है.युवक टकराने के बाद बेसुध पड़ा.और उसके बेसुध अवस्था में उसके पास रखे पिस्तौल और कारतूस भी गिरा मिला.इसके साथ ही उसके पास नशे की गोली और बीड़ी मिला.
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक नशे के हालात में है.जिसकी पहचान नहीं हो रही है.बेहोशी के हालात में पत्थलगांव पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने घटना स्थल पर आकर एम्बुलेंस की सहायता से उपचार के लिये पत्थलगांव अस्पताल दाखिल कराया है.

बरहाल युवक के पास रखे पिस्तौल और जिंदा कारतूस से लोग सहम गये है.लोगों का मानना है कि वह कोई पुलिसकर्मी या अन्य शासकीय विभाग में कार्यरत होने जैसा प्रतीत नहीं हो रहा है.

मामले को लेकर पत्थलगांव के एसडीओपी हरिस पाटिल से चर्चा किया गया तो उन्होंने बताया कि युवक नाम विलियम केरकेट्टा है.और वह सीतापुर का रहने वाला है.श्री पाटिल ने बताया कि युवक के पास मिले पिस्तौल और कारतूस को जप्ती कर लिया गया है.अब युवक बेहोसी के हालात में है.इसलिये कोई पूछताछ सम्भव नहीं. बरहाल पंचनामा बनाकर उसके होश में आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Exit mobile version