Site icon Groundzeronews

*Big Breking News:-कुल्हाड़ी से पेट और सिर पर पांच वार कर बाप को उतारा मौत के घाट,बरसात के पूर्व छत मरम्मत को लेकर उपजा था..विवाद..!*

IMG 20230616 WA0236

 

जगदलपुर/रायपुर:-छोटे से बात पर उपजे विवाद में एक बेटे ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से बेरहमी से पेट और सिर पर पाँच वार कर मौत के घाट उतार दिया।

मामला बस्तर जिले के कोलेंग गांव की है। बताया जा रहा हैं कि युवक पिता की डांट फटकार से इस कदर नाराज हो गया कि आरोपी ने घर पर रखी कुल्हाड़ी से सिर, सीना, हाथ और पेट में वारकर उसकी जान ले ली।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक परिवार के अन्य सदस्यों ने युवक को रोकने की कोशिश की। लेकिन बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार कोलेंग गांव के रहने वाले बुजुर्ग झितरुराम सोढ़ी ने देर रात अपने बेटे मंगला सोढ़ी (29) से कहा कि, तुम मेरी सुनते नहीं हो। बरसात आने वाली है, इससे पहले घर की खपरैल छत को ठीक करना है। पिता की बात मंगला को बुरी लगा।

फिर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान बेटे ने गुस्से में घर पर रखी कुल्हाड़ी से पिता पर वार कर दिया। बताया जा रहा है आरोपी ने पिता पर कुल्हाड़ी से 5 से ज्यादा बार वार किया।
घर पर मौजूद अन्य परिजनों ने मामले की सूचना दरभा थाना के जवानों को दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, पिता हमेशा उसे किसी न किसी बात को लेकर डांटते रहते थे। इसलिए उन्हें मार दिया।

Exit mobile version