Site icon Groundzeronews

*जनसंघ एवं भाजपा के प्रेरणा स्त्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मनाई गई जयंती,भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा दीनदयाल ने जीवनपर्यंत अपनी ईमानदारी व सत्यनिष्ठा को दिया महत्व…………………..*

Picsart 22 09 26 12 12 24 200

दोकड़ा। जनसंघ व भारतीय जनता पार्टी के प्रेरणा स्रोत पंडित दीनदयाल उपाध्याय का 106 वां जन्मदिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मंडल व बूथ स्तर पर भाजपाईयों ने पं. दीनदयाल को याद किया।रविवार को भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बांसबहार में बूथ पालक के रूप में कार्यक्रम आयोजित कर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को जयंती पर उन्हें याद करते हुए उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ठाकुर पुरुषोत्तम सिंह मौजूद रहे।कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर श्रद्धा के साथ माल्यार्पण किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय हमारे प्रेरणास्रोत रहे हैं, हमें उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।श्री साय ने कहा कि पं. दीनदयाल ने जीवनपर्यंत अपनी व्यक्तिगत ईमानदारी व सत्यनिष्ठा को महत्व दिया।भाजपा जिला उपाध्यक्ष ठाकुर पुरुषोत्तम सिंह ने कहा कि पं. दीनदयाल की महानता थी कि हिंदू कोई धर्म एवं संप्रदाय नहीं बल्कि भारत की राष्ट्र संस्कृति मानते थे।इस मौके पर सेवा पखवाड़े कार्यक्रम के दौरान यहां के देव स्थल पर कार्यकर्ताओं के साथ साफ सफाई अभियान चलाकर,देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छता अभियान का लोगों को संदेश दिया।इस मौके पर बूथ अध्यक्ष नवरंग साय,रवि यादव,हीरामति पैंकरा,जयंती सिंह,जमुना सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष “विष्णुदेव साय” ने अपने निवास में प्रधानमंत्री की सुनी “मन की बात”

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “मन की बात” की 93 वें कड़ी को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपने निवास बगिया में सुना,इस मौके पर उनकी धर्मपत्नी कौशल्या देवी भी मौजूद रही,श्री साय ने बताया की रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात की 93 वें कड़ी में देश वासियों को संबोधन किया ,अपने संबोधन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 106 वा जयंती पर उन्हें याद करते उन्हें उनके विचारों को साझा किया,साथ ही प्रधानमंत्री ने नवरात्रि पर्व की सभी देश वासियों को बधाई दी।

Exit mobile version