Site icon Groundzeronews

*breaking jashpur:- दूसरे के आंगन में अज्ञात नवजात शिशु छोड़कर आरोपी फरार,नवजात बच्ची के साथ ऐसी क्रूरता की रूह कांप जाए, मामला बागबहार थाना क्षेत्र के धूमहाढोंढा का, पुलिस जांच में जुटी*

IMG 20240430 144049

दूसरे के आंगन में अज्ञात नवजात शिशु छोड़कर आरोपी फरार,नवजात बच्ची के साथ ऐसी क्रूरता की रूह कांप जाए

बागबहार,जशपुर -: ग्रामीण को अपने घर के आंगन में अज्ञात नवजात शिशु जमीन में रोते हुए मिला। जिस क्रूरता के साथ शिशु को छोड़ा गया था, सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए।
मामला बागबहार थाना क्षेत्र से लगभग दो किलोमीटर की दूरी धूमहाढोंढा रमेश भगत के घर के आंगन मे एक अज्ञात नवजात शिशु रोते हुए पाया गया,जिस पर ग्रामीण रमेश भगत व उसकी पत्नी ने नवजात को बागबहार के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ईलाज के लिए लाया गया।
ग्रामीण रमेश भगत ने बताया कि रात के लगभग एक बजे घर के आंगन में किसी बच्चे की रोने का आवाज आ रहा था जिसे सुन कर मैं और मेरी पत्नी ने उस बच्चे के समीप जाकर देखा कि एक नवजात शिशु के मुँह पर टेप चिपका हुआ था और एक कपड़े में लिपटा हुआ था गर्मी की वजह से बच्चे के मुंह से टेप उखडा हुआ था गर्मी और भूख की वजह से नवजात शिशु रो रहा था,जिसे लेकर मैं तत्काल आसपास के लोगों को बुलाया ग्रामीणों की मदद से तत्काल बागबहार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आया जहाँ चिकित्सकों ने नवजात शिशु का प्राथमिक उपचार करते हुए बताया कि यह नवजात अभी कमजोर है वही इसका वजन भी काफी कम है,चिकित्सकों ने बताया कि यह नवजात शिशु लड़की है और छःसे सात दिनों की है।
बहरहाल चिकित्सकों के अनुसार अभी नवजात शिशु का प्राथमिक उपचार किया गया है तथा नवजात शिशु अभी स्वस्थ है।
मामले में बागबहार पुलिस ने अज्ञात माता पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है वही नवजात शिशु को पुलिस ने ग्रामीण दंपत्ति को सौंप दिया है और पुलिस ने नवजात शिशु को चाईल्ड संरक्षण जशपुर को इसकी सुचना दे दी गई है।

Exit mobile version