Site icon Groundzeronews

*ब्रेकिंग जशपुर :- सड़क हादसे में हुए मौत के बाद मृत शरीर को शव वाहन पर लिए पिछले 7 घण्टे से पीएम के लिए डॉक्टर का कर रहे परिजन इंतजार डॉक्टर नदारद ….*

 

सिंगीबहार :- मंगलवार को हुए सड़क हादसे के बाद कानून व्यवस्था से लेकर प्रशासनिक लचर व्यवस्था को लेकर परेशान हैं । मृतक के परिजन मृत्यु के 18 घण्टे होने बाद भी अब तक पोस्ट मार्डम नही हो सका है जिसको लेकर परिजन परेशान हैं । और प्रशासनिक लचर व्यवस्था से दुखी नजर आए । मौत के लगभग 18 घण्टा होने को है और अब तक पोस्टमार्डम नही हो सका है तपकरा उतियाल नदी किनारे बने घाट पर मृत शरीर को लेकर पिछले 7 घण्टे से खड़े हैं पर अब तक डॉक्टर वहां पहुंच नहीं पाए हैं । वही थाना प्रभारी तपकरा लोहरा राम चौहान ने बताया कि तपकरा में एक डॉक्टर पैंकरा हैं पर ओ अपने मन मर्जी के मालिक हैं जब मन किया पोस्टमार्डम कर दिए जब मन किया मना कर देते हैं जिसको लेकर अक्सर पीएम से जुड़े केस में समस्याओं का सामना करना पड़ता है । अब देखना है इस लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ जिला प्रशासन क्या कार्यवाई करती है ।
यह है पूरा मामला मंगलवार शाम करीब 4 बजे पुलिस थाना तपकरा के मुख्यमार्ग सुइजोर चौक ओडिसा मार्ग पर जा रहे तेज रफ्तार ट्रेक्टर के चपेट में आने से मौके पर 1 घण्टे बाद एक युवक की मौत हो गई । ओडिसा के ग्राम – सरजंघा अपने ससुराल मिठाई पहुंचाने गया था तभी वापस आते वक्त सड़क हादसे में मौत हो गई मृतक का नाम सियाराम उम्र 30 वर्ष पिता- रहमत राम ग्राम ऊपरघिंचा निवासी बताया जा रहा है। घटना कल शाम लगभग 5 बजे अपने जीजा बालचंद राम निवासी – कांसाबेल ग्राम – टाँगरगांव जो कि मृतक के साथ मे था । उसे भी गम्भीर चोट आई है। मामले में तपकरा पुलिस थाना प्रभारी एल .आर .चौहान ने बताया कि ओडिसा से आ रहे दो युवक जिसमे एक मृतक एवं उसका जीजा जो कि हिरो होंडा सीडी डीलक्स क्रमांक CG-14M-3329 में ओडिसा के ग्राम – सरजंघा से आ रहे थे । जिसे लठबोरा के तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रेक्टर ने दो युवक बाइक सवार को ठोकर मार दिया ,जिसमे एक युवक की मौत मौके पर ही मौत हो गई ।

वहीं परिजन एवं साथ मे रहे उनके जीजा का आरोप है कि मौके पर न 108 का आया न ही एम्बुलेंस न ही निजी वाहन नही मिलने की वजह से मौके पर उनका लड़का एक घण्टे तक जिन्दगी और मौत के बीच लड़ता रहा और किसी भी वाहन के नही मिलने से अंत में घटना के 1 घण्टे बाद मौत हो गई ।

Exit mobile version