Site icon Groundzeronews

*Breaking Jashpur:-स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव फ्लड लाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन में शामिल होंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ,आयोजक यंग तिरंगा समिति आगमन को लेकर तैयारी में जुटी..!*

IMG 20240301 WA0266

 

 

जशपुरनगर:-छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय विष्णु देव साय कल जशपुरनगर के रणजीता स्टेडियम में चल रहे स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल अंतर राज्य क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन में शामिल होंगे. उनके साथ पत्थलगांव विधायक गोमती साय और जशपुर विधायक रायमुनि भगत सहित जिले भर के भाजपा नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे।

IMG 20240301 WA0267

जानकारी के मुताबिक इस प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों से कुल 48 टीम ने हिस्सा लिया था. जिसमें प्रथम पुरस्कार की राशि है 251000 नगद वहीं द्वितीय पुरस्कार 131000 नगद व ट्राफी प्रदान किया जायेगा साथी मैन ऑफ द सीरीज आने वाले खिलाड़ी को एक हीरो की बाइक प्रदान की जाएगी.

जानकारी के अनुसार यंग तिरंगा समिति द्वारा पिछले कई वर्षों से टूर्नामेंट कराया जा रहा है.क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय है,इससे पहले भी रहें हैं. हर वर्ष होने वाले इस सफल प्रतियोगिता में शामिल होते आये है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर यंग तिरंगा समिति के सदस्य तैयारी में जुट गए है वही मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर समिति के सभी सदस्य काफी उत्साहित हैं.कल शाम फाइनल मैच में मुख्य अतिथि होंगे विष्णु देव साय अपने हाथों से इस टूर्नामेंट के विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे।

आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि श्री साय जी का इस टूर्नामेंट से पुराना नाता है पिछले कई वर्षों से वह लगातार समापन में इस टूर्नामेंट के आते रहे हैं वही मुख्यमंत्री बनने के बाद भी इस प्रतियोगिता में आ रहे है, वही मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का खेलो से काफ़ी लगाव रहा है

Exit mobile version