Site icon Groundzeronews

*breking jashpur:- कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग सेतु संभाग जशपुर के अनुविभागीय अधिकारी को जारी किया कारण बताओ नोटिस, 03 दिवस के भीतर प्रस्तुत करना होगा जवाब….*

 

जशपुरनगर 03 जनवरी 2024/कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने समय-सीमा बैठक में बिना पूर्व सूचना दिए अपनुपस्थित रहने पर लोक निर्माण विभाग सेतु संभाग जशपुर के अनुविभागीय अधिकारी श्री मनोज मरकाम को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
कलेक्टर ने विगत दिवस 02 जनवरी 2023 को समय-सीमा की बैठक ली। जिसमें लोक निर्माण विभाग सेतु संभाग जशपुर के अनुविभागीय अधिकारी मनोज मरकाम, बिना पूर्व सूचना दिए अनुपस्थित थे और नही उनके अनुपस्थिति में प्रतिनिधि अधिकारी बैठक में उपस्थित थे। श्री मरकाम के अनुपस्थिति के कारण उनके विभागों के कार्यों की समीक्षा नहीं की जा सकी। उक्त कार्य श्री मरकाम के पदीय कर्त्तव्यों के प्रति घोर उदासीनता को प्रर्शित करता है, जो छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (आचरण) नियम 1965 के नियम 03 व 07 के विपरीत है। जिस हेतु कलेक्टर ने जारी नोटिस में श्री मरकाम को कारण बतायें कि उक्त कृत्य के लिए क्यों न आपके विरूद्ध नियमानुसार अनुशासनात्क कार्यवाही किया जाए, उक्त संबंध में 03 दिवस के भीतर जवाब प्रस्तुत करें के निर्देश दिए हैं। समय-सीमा में समाधानकारक जवाब प्राप्त नहीं होने पर श्री मरकाम के विरूद्ध नियमानुसार अग्रेत्तर कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version