Site icon Groundzeronews

*Breaking Jashpur,अनिश्चितकालीन हड़ताल वापस लेने से फेडरेशन में मचा घमासान,संयुक्त कर्मचारी संघ के जिला सचिव ने दे दिया त्याग पत्र, बताया यह कारण……..*

IMG 20220902 WA0209

जशपुर नगर।कर्मचारी अधिकारी फेडेरेशन के कार्यशैली से नाराज होकर छ.ग. प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के जिला जशपुर के जिला प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा। 12 दिनों से चली आ रही अनिश्चितकालीन हड़ताल को बिना परिणाम के अचानक खत्म कर दिया गया। जिससे कर्मचारी अधिकारी फेडेरेशन से जुड़े विभिन्न कर्मचारी संगठनों में काफी रोष व्याप्त है।
छ.ग. प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के जिला जशपुर के जिला प्रवक्ता रूपेश पाणिग्राही ने बिना परिणाम के शर्मनाक तरीके से आंदोलन खत्म होने के विरोध में अपना इस्तीफा संघ के जिला अध्यक्ष को भेज दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है कि वर्तमान आंदोलन का समापन जिस प्रकार हुआ। मै उससे काफी आहत हूं, क्योंकि हमारा संगठन कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन का अनुसांगिक संगठन है, हम पूर्व में अन्य शिक्षक संगठन के साथ शिक्षक हित पर कई बार आंदोलन किए और हमने परिणाम दिया। मै फेडरेशन के अनुसांगिक संगठन के रूप में एक सिपाही बनकर कार्य करने के असमर्थ हूं, इसलियें मै जिला प्रवक्ता के पद से अपना त्यागपत्र दे रहा हूं। उन्होंने बताया कि फेडेरेशन के मांग से हमारे शिक्षक एल.बी. संवर्ग के मांग में भटकाव हुआ है। हमें अभी संगठित होकर एल.बी. संवर्ग की मूल मांग को उठाना चाहिए था। जिसमें मुख्य रूप से प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा अवधि की गणना करते हुए पेंशन लाभ, वेटेज इंक्रीमेंट, वेतन विसंगति विषयों पर हमें एकजुट होने की जरूरत है।

IMG 20220902 WA0210 1

Exit mobile version