Site icon Groundzeronews

*Breking jashpur:-आत्मानंद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दाखिला के लिये पालक ने कलेक्टर से लगाई गुहार,कहा दस्तावेजों के अवलोकन बिना ही प्राचार्य ने स्कूल से भगाया..!*

IMG 20210604 WA0210

 

जशपुरनगर:-छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी योजना अंतगर्त आत्मानंद स्कूलों का संचालन कर रही है.जिससे गरीब वर्गों के बच्चों को उच्च व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा आसानी से मिल सके।
लेकिन जिले के मनोरा में संचालित आत्मानंद उवटर माध्यमिक विद्यालय में अपने बच्चें का दाखिला नही होने के कारण एक पालक ने कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल से गुहार लगाई है।

अपने दिये आवेदन में पीड़ित ने प्राचार्य पर बिना दस्तावेजों के अवलोकन बिना ही स्कूल में दाखिला देने से मना करते हुये शाला परिसर से बाहर भगा देने का आरोप लगाया है।
उन्होंने कहा है कि उनके पुत्र अभिषेक भगत ग्राम गड़ियोंटोंगरी का निवासी है.वह अपने एक और पुत्र सियाराम भगत के साथ आत्मानन्द विद्यालय मनोरा के प्राचार्य के पास प्रवेश लेने गया था।
लेकिन प्राचार्य के द्वारा बिना प्रमाण पत्र एवं अन्य दस्तावेज देखे ही प्रवेश लेने से मना कर दिया और शाला परिसर से बाहर निकाल दिया।

अभिभावक का कहना है कि वे गरीब परिवार से जीवन यापन कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है.उनकी माली हालात ठीक नही है.आत्मानन्द विद्यालय में प्रवेश नही मिलने से बच्चें की पढ़ाई रुकने के साथ ही उनका भविष्य खराब होने की चिंता जताई है।

IMG 20230706 151104

Exit mobile version