Site icon Groundzeronews

*Breking jashpur:-मानसून की दस्तक से जशपुरांचल में दाव पर जिंदगी,कभी बज्रपात,तो कहीं ओले और तूफान से जूझते है..”लोग”, हल्की आंधी बारिश से घर पर गिरा पेड़,घर पर सो रहे छोटे भाई की बच गई जान..!*

IMG 20230622 073126

 

जशपुरनगर:-बारिश के शुरुआती दिनों में जशपुरांचल में आकाशीय बिजली और सर्पदंश की घटनाएं आम हो जाती है।इसके साथ ही आंधी तूफान से मुख्यमार्गों व घर के आसपास लगे पेड़ धराशाही होकर घरों में गिरने की घटना भी सामने आती रहती है।
बुधवार रात को बगीचा ब्लॉक के ग्राम पंचायत कलिया में अचानक मौसम ने करवट ली और हल्की आंधी तूफान की वजह से पीपल का डगाल कलिया उप सरपंच मूलचंद शर्मा के घर मे जा गिरा।
इस दौरान के घर के अन्य लोग शादी समारोह में शामिल होने गये हुये थे.और घर पर राकेश शर्मा सबसे छोटा भाई सो रहा था।इस घटना में सो रहे भाई को कोई नुकशान नही हुआ.लेकिन घर के अन्य लोग रहते तो अपघटित घटना घटने की आशंका जताई जा रही थी।

बरहाल ग्राउंडजीरो ई न्यूज आप सभी से अपील करता है कि बरसात के दिनों में पानी गिरते समय कभी भी पेड़ के नीचे ना रहें.जिससे आकाशीय बिजली से बचा जा सके.इसके साथ ही रात को सोते समय मच्छरदानी का उपयोग करें।बाहर निकले तो नंगे पांव ना निकले घर के आसपास पेड़ों के डगाली की छटनी करावें

Exit mobile version