Site icon Groundzeronews

*ब्रेकिंग जशपुर :- तेज रफ्तार ट्रेक्टर और बाइक में आमने सामने भिड़ंत मौके पर 1 घण्टे बाद एक युवक की मौत तो दूसरा गम्भीर रूप से घायल,परिजन का आरोप मौके पर एम्बुलेंस 108 एवं निजीवाहन भी नही मिलने से हुई युवक की मौत …*

 

सिंगीबहार :- मंगलवार शाम करीब 4 बजे पुलिस थाना तपकरा के मुख्यमार्ग सुइजोर चौक ओडिसा मार्ग पर जा रहे तेज रफ्तार ट्रेक्टर के चपेट में आने से मौके पर 1 घण्टे बाद एक युवक की मौत हो गई । ओडिसा के ग्राम – सरजंघा अपने ससुराल मिठाई पहुंचाने गया था तभी वापस आते वक्त सड़क हादसे में मौत हो गई मृतक का नाम सियाराम उम्र 30 वर्ष पिता- रहमत राम ग्राम ऊपरघिंचा निवासी बताया जा रहा है। घटना कल शाम लगभग 5 बजे अपने जीजा बालचंद राम निवासी – कांसाबेल ग्राम – टाँगरगांव जो कि मृतक के साथ मे था । उसे भी गम्भीर चोट आई है। मामले में तपकरा पुलिस थाना प्रभारी एल .आर .चौहान ने बताया कि ओडिसा से आ रहे दो युवक जिसमे एक मृतक एवं उसका जीजा जो कि हिरो होंडा सीडी डीलक्स क्रमांक CG-14M-3329 में ओडिसा के ग्राम – सरजंघा से आ रहे थे । जिसे लठबोरा के तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रेक्टर ने दो युवक बाइक सवार को ठोकर मार दिया ,जिसमे एक युवक की मौत मौके पर ही मौत हो गई ।

वहीं परिजन एवं साथ मे रहे उनके जीजा का आरोप है कि मौके पर न 108 का आया न ही एम्बुलेंस न ही निजी वाहन नही मिलने की वजह से मौके पर उनका लड़का एक घण्टे तक जिन्दगी और मौत के बीच लड़ता रहा और किसी भी वाहन के नही मिलने से अंत में घटना के 1 घण्टे बाद मौत हो गई ।

Exit mobile version