Site icon Groundzeronews

*breaking jashpur:- 201 बोतल नशीली कफ सिरप के साथ तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,स्कार्पियो के अंदर छिपाकर कर रहे थे तस्करी…!*

IMG 20240310 WA0324

 

जशपुरनगर। नशीली कफ सिरप की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को नारायणपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के लंबे समय से कफ सिरप की तस्करी कर रहे थे। आरोपी के कब्जे से 201 बोतल आनरेक्स सिरप को जब्त किया गया है। इसकी कीमत 34 हजार 170 रुपए आंकी गई है।

एसपी शशिमोहन सिंह ने जिले के सभी चौकी व थाना प्रभारियों को नशे के धंधे में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस नशे के धंधे में लिप्त लोगों पर नजर रख रही थी। नारायणपुर थाना प्रभारी ने ओपी कुजूर बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुनकुरी निवासी फरहान अंसारी और राजेन्द्र राम स्कार्पियो वाहन क्र सीजी 15 बी 4362 में भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप कुनकुरी की ओर से रनपुर ले जा रहे हैं। सूचना पर तत्काल नारायणपुर पुलिस ने रनपुर के झरियानाला पुल के पास नाकेबंदी कर स्कार्पियो वाहन को रोककर पूछताछ की गई। तलाशी लेने पर बारी में छिपाकर रखी 201 बोतल ओनेरेक्स सिरप को जब्त किया गया। आरोपी ने मेडिकल स्टोर के लिए सिरप सप्लाई करने की बात कही। कफ सिरप को कुनकुरी से लाना बताया। आरोपियों के खिलाफ धारा 21सी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। फरहान अंसारी (19) निवासी कुनकुरी, राजेन्द्र राम (32) निवासी धोबीपारा कुनकुरी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Exit mobile version