Site icon Groundzeronews

*ब्रेकिंग:- बैंक मैनेजर ने फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड की शाखा कुनकुरी में ग्राहक एवं बैंक के पैसे गबन कर हो गया फरार, ग्राहकों के स्टालमेंट के डेढ़ लाख भी गबन कर लिए, कुनकुरी थाने में 420 का अपराध दर्ज, पढ़िये पूरी खबर………*

जशपुरनगर। प्रार्थी गौरव पाण्डेय पिता यादवेन्द्र पाण्डेय उम्र 30 वर्ष ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि मैं वार्ड नंबर 07 तहसील सिरमौर, थाना सिरमौर जिला रीवा (म.प्र) का रहने वाला हूँ । वर्तमान में वार्ड नंबर 06 रायगढ रोड कुनकुरी में रह रहा हूँ एवं माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड कंपनी में वर्तमान में बैंक मैनेजर के पद पर पदस्थ हूँ।
गौरव पाण्डेय ने बताया कि मै दिनांक 06/08/2021 को कुनकुरी शाखा में ज्वाईन किया एवं मेरे निरीक्षण के दौरान पता चला कि तत्कालिक बैंक मैनेजर मितेश सिंह के द्वारा राजकुमारी, रेखा, सुशीला, मुन्ना बाई, जयवती, कौशल्या से कुल राशि 145331/- रूपये स्टोलमेंट की लोन की राशि थी जिसे ग्राहकों के द्वारा माइक्रोफाइनेंस कंपनी में स्टोलमेंट के रूप में जमा करने हेतु दिया गया था । जिसे तत्कालिक बैंक मैनेजर मितेश सिंह के द्वारा अलग अलग महिनो में यह राशि वसूली कर बैंक में जमा नही किया गया । मेरे द्वारा उपरोक्त ग्राहकों से स्टोलमेंट जमा करने हेतु कहने पर उक्त व्यक्तियों के द्वारा कुल 145331/- रूपये अलग अलग महिनो में जमा करना बताया एवं ब्रांच मैनेजर के द्वारा मांगने पर भी रसीद नही देना बतायें । जिस पर मेरे द्वारा उक्त राशि के हेर फेर के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया । वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा निरीक्षण पश्चात उपरोक्त राशि का हेर फेर कर गबन करना पाया गया एवं वर्तमान में मितेश सिंह शाखा कुनकुरी से भाग गया है। आरोपी नितेश सिंह के विरुद्ध कुनकुरी पुलिस ने धारा 409 एवं 420 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है वहीं आरोपी फरार होना बताया जा रहा है।

Exit mobile version