Site icon Groundzeronews

*ब्रेकिंग:- बाल अपचारी ने दिया बड़ी घटना को अंजाम, एक रात में दो जगह घर में घुस कर लाखो की सोने चांदी के जेवर चोरी कर हो गया था फरार, बड़ी घटना को अंजाम देने वाले अपचारी बालक जब पकड़ा गया तो लगभग 5 लाख की संपत्ति हुई बरामद……इस बाल अपचारी का जशपुरनगर में भी है ख़ौफ़…*

IMG 20210914 173322
जशपुरनगर। दिनांक 13/9/21 को को प्रार्थी रविंद्र शर्मा के द्वारा थाना कुनकुरी आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 12//9/2021 से 13/9/ 2021 के दरमियानी रात्रि अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर उसके घर से चांदी के सिक्के व ₹5000 नकदी रकम ले गए हैं, जिससे थाना कुनकुरी में अपराध क्रमांक 118/21 धारा 457 ,380 भा द वि कायम कर विवेचना में लिया गया एवं उसी दिनांक 13 /9/2021 को ही प्रार्थी रामेश्वर यादव निवासी शंकर नगर कुनकुरी के द्वारा थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि दिनांक 12 /9/2021 से 13/9/ 2021 के दरमियानी रात्रि अज्ञात चोर के द्वारा उसके घर में घुसकर सोने-चांदी के जेवरात व नकदी रकम ₹2000 चोरी कर ले गए हैं। जिस पर से थाना कुनकुरी में अपराध क्रमांक 119 /21 धारा 457 380 भा द वि कायम कर विवेचना में लिया गया उक्त दोनों चोरी में पुलिस अधीक्षक महोदय जसपुर एवं श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय जयपुर के निर्देश पर अनुविभागीय पुलिस अधिकारी कुनकुरी के मार्गदर्शन में टीम गठित कर तत्काल पतासाजी हेतु रवाना हुए एवं घटनास्थल निरीक्षण पर पाया गया कि किसी अपचारी बालक के द्वारा उक्त कृत्य को किया गया है उक्त संबंध में कुनकुरी के ही पूर्व के हिस्ट्रीशीटर एवं चोरी में बाल सुधार गृह गए अपचारी बालको से पूछताछ किया गया जो बताये की उक्त घटना को जसपुर के एक 16 वर्षीय बालक के द्वारा अंजाम दिया गया है। जिससे उस बालक को अभिरक्षा में लेकर गवाहों के समक्ष पूछताछ किया गया जो दरमियानी रात्रि घटना दिनांक को रविंद्र शर्मा एवं रामेश्वर यादव के घर में घुसकर सोने चांदी के सिक्के, जेवरात व नकदी रकम को चोरी करना स्वीकार किया , चोरी में उपयोग में लाये रॉड को भी मेमोरेंडम कथन पर गवाहों के समक्ष जप्त कर लिया गया है चोरी गए संपत्ति लगभग 4 लाख से 5 लाख की संपत्ति को जप्त किया गया है। उक्त अपचारी बालक पूर्व में भी सिटी कोतवाली जसपुर में दो बार घर में घुसकर चोरी करने सोना चांदी जेवरात को चोरी करने का अपराध पंजीबद्ध होकर बाल न्यायालय पेश किया गया था उक्त अपचारी बालक के विरुद्ध पर थाना कुनकुरी में पर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने से आज दिनांक 14/9/21 को परिसीमा काल मे बाल न्यायालय पेश किया गया ।

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कुनकुरी उ. नि. भास्कर शर्मा , सउनि मानेश्वर साहनी , प्र आ मोहन बंजारे, प्र आ कार्तिक भगत ,आरक्षक प्रमोद रौतिया , जितेंद्र गुप्ता, गणेश यादव, अजय, मनोज एक्का की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Exit mobile version