Site icon Groundzeronews

*ब्रेकिंग:- वहां नहीं था हाथी अचानक उड़ीसा की ओर से पहुंच गया दंतैल, एक तरफ कर्मचारी सूचना देने निकले दूसरी तरफ हो गई घटना, दंतैल के हमले से फिर एक युवक की मौत, सायकिल से घर आ रहा था युवक, तभी हाथी के रौद्र रूप का हो गया सामना, सूंढ़ से पकड़ कर ऐसा किया घायल की मौके पर ही……….*

अंकिरा/ जशपुर। नागलोक में हाथियों का कहर बदस्तूर जारी है। फिर हाथी के हमले में एक ग्रामीण युवक की मौत हो गई । युवक का नाम वीरेंद्र एक्का उम्र 35 वर्ष बताया जा रहा है। घटना तपकरा रेंज के खारी बहार और जुनवाइन गांव के बीच की है। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात लगभग 8:00 बजे युवक वीरेंद्र खारी बहार अपने मामा के घर से अपने गांव जुनवाईन वापस आ रहा था।
इस समय अचानक हाथी ने युवक के ऊपर हमला कर दिया। घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लेकिन इसकी जानकारी ग्रामीणों व विभाग को सुबह मिली। डीएफओ श्रीकृष्ण जाधव ने बताया कि जहां घटना हुई है उस क्षेत्र में हाथी के होने की कोई सूचना नहीं थी और हमला करने वाला हाथी उड़ीसा सीमा क्षेत्र से अचानक पहुंचा ऐसा बताया जा रहा है। हाथियों के कहर से क्षेत्र सहमा हुआ है। किसी भी समय अप्रिय घटना की संभावना बनी हुई है बताया जा रहा है कि 3 दर्जन से अधिक हाथी क्षेत्र में विचरण कर रहे हैं। पीड़ित परिवार को मदद पहुंचाने वन विभाग की टीम सक्रिय हो गई है। बताया जा रहा है कि जिस समय घटना हुई उसी समय विभाग के कर्मचारी दूसरे क्षेत्र में हाथियों से बचने के लिए लोगों को अलर्ट करने निकले हुए थे।

Exit mobile version