Site icon Groundzeronews

*breking news:-कलेक्टर पर जनसंपर्क अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप,कहा अमर्यादित भाषाओं से किया अपमानित,समाचार प्रकाशन को लेकर,कलेक्टर थे नाराज,छत्तीसगढ़ जनसूचना अधिकारी के अध्यक्ष नाम सौपा ज्ञापन,कहा हम पर अप्रिय घटना हुई तो,कलेक्टर होंगे..जिम्मेदार..!*

 

जशपुरनगर:- 3 अगस्त 2022 के शाम 7 बजे सरगुजा कलेक्टर श्री कुंदन कुमार के द्वारा जिला जनसंपर्क कार्यालय अम्बिकापुर में सहायक संचालक एवं सहायक सूचना अधिकारी के पद पर पदस्थ सुखसागर वारे,और दर्शन सिंह सिदार के द्वारा सरगुजा अम्बिकापुर में पदस्थ कलेक्टर पर अपने कार्यालयीन कक्ष में बुलाकर कार्यक्रम कव्हरेज एवं समाचार को लेकर अभद्र भाषा प्रयोग करते हुए गाली – गलौच किये जाने का गंभीर आरोप लगाते हुए.छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ के अध्यक्ष को पत्र जारी किया है।
इसके साथ ही धमकी दी गई कि तुम लोग कलेक्टर का पावर नहीं जानते अगर मेरे को गुस्सा आ गया तो तुम दोनो कहीं दिखाई नहीं दोगे ।
तुम लोग केवल सीएम का ही कार्य करते हो मेरे खिलाफ साजिश रचते हो कहते हुए बहुत ही अमर्यादित ढंग से पेश होकर बदतमीजी किये जाने का आरोप लगाया है।
इस संबंध में यह कहना है कि 2 अगस्त को कलेक्टर द्वारा महिला एवं बाल विकास तथा स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक में दिए गए निर्देश एवं बयान के आधार पर समाचार जारी किया गया था।

उक्त समाचार को कलेक्टर द्वारा असत्य करार देते हुए साजिश के तहत जारी करने की बात कहते हुए हमारे साथ अभद्र सलूक किया गया ।
कलेक्टर जिले का एक प्रमुख जिम्मेदार अधिकारी होता है उनके इस प्रकार के अभद्र व्यवहार से हम मानसिक रूप से प्रताड़ित और क्षुब्ध हैं ।
अगर इसके पश्चात हमारे साथ कोई भी अप्रिय घटना निर्मित होती है तो उसके लिए पूर्ण जिम्मेदार कलेक्टर कुंदन कुमार होंगे । अतः अध्यक्ष महोदय के संज्ञान में उक्त बात लाई जा रही है ।

IMG 20220806 WA0133

Exit mobile version