Site icon Groundzeronews

*सत्ता के अहंकार में मर्यादा भूल गए सीएम भूपेश बघेल – कृष्ण कुमार राय। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय पर अमर्यादित टिप्पणी पर दी ऐसी प्रतिक्रिया…..*

जशपुरनगर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय पर अमर्यादित टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं बिलासपुर संभाग के संगठन प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने कहा कि 15 साल बाद मिली सत्ता के अहंकार में भूपेश बघेल सहित कांग्रेसी नेता अपनी मर्यादा भूल चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की आदत रही है अपने विरोधी नेताओं के खिलाफ अनर्गल और अमर्यादित भाषा का उपयोग करने की , चाहे उनके आलाकमान द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल हो या प्रदेश के कांग्रेसी नेताओं द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ।

कृष्ण कुमार राय ने कहा की भुपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किसान बिल वापस लेने पर थूक के चाटने एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय के दिमाग में गोबर भरे होने की अमर्यादित टिप्पणी कर बता दिया है कि मात्र ढाई वर्षो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सिर पर सत्ता का नशा ऐसा चढ़ा है कि वह देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के विपक्षी पार्टी के मुखिया के खिलाफ क्या बोल रहे हैं यह भी भूल गए। आगे उन्होंने कहा कि क्या मुख्यमंत्री को देश के प्रधानमंत्री से ऐसे अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए।

आगे कृष्णा राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता पाने के लिए बड़े-बड़े वादे तो कर दिए अब उन वादों को पूरा करने में उनके होश उड़े हुए हैं, किसानों को बोनस देने के नाम पर अभी तक 40 हजार करोड़ का कर्ज कांग्रेसी सरकार ले चुकी है, अभी हाल ही में आरंग में लगभग 7000 से ज्यादा कांग्रेसी लोगों ने छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के समक्ष भाजपा प्रवेश किया इससे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बौखला गए हैं, अंत मे श्री राय ने भुपेश बघेल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि अपने बयान के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देश के प्रधानमंत्री व छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष से माफी मांगनी चाहिए।

Exit mobile version