Site icon Groundzeronews

*206.17 लाख की लागत से बनेगा सीएम कैंप कार्यालय का भवन, सीएम मैडम ने किया भूमि पूजन और कहा कि जारी रहेगी जनता की सेवा…*

IMG 20240628 WA0003

जशपुरनगर। बगिया में स्थापित सीएम कैंप कार्यालय का लाभ निरंतर लोगों को प्राप्त हो रहा है। इस कार्यालय को और सुविधायुक्त बनाने के लिए सरकार ने कैंप कार्यालय में भवन निर्माण के लिए 206.17 लाख की राशि स्वीकृत की है। आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में भवन निर्माण के लिए सीएम मैडम कौशल्या साय ने विधि-विधान से भूमि पूजन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस कार्यालय के माध्यम से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सीधे जनता से जुड़कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और उनकी परेशानियों का समाधान भी कर रहे हैं। जनता की सेवा निरंतर जारी रहेगी। भवन निर्माण होने से कैंप कार्यालय में आने वाले लोगों की सुविधाओं में भी और इज़ाफा होगा।
ज्ञात हो कि सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय द्वारा मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के गृह ग्राम बगिया, विकासखंड कांसाबेल, जिला जशपुर (छत्तीसगढ़) को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय घोषित किया गया है। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उद्देश्य जनता की बातों को मुख्यमंत्री श्री साय तक पहुंचाकर उनके विचारों को सुना जाना और इसके साथ ही उनकी समस्याओं के समाधान करना है।

*जरूरतमंदों को मिल रही तत्काल सहायता*

उल्लेखनीय है कि सीएम कैम्प बगिया में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के गृह जिला जशपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ से स्वास्थ्य सेवा सहित अन्य समस्याओं और मांगों को लेकर लोग फोन से सम्पर्क कर रहे हैं। साथ ही यहां आयोजित होने वाले जनदर्शन में भी लोग पहुंच रहे हैं। इन सभी जरूरतमंदो को तत्काल सहायता पहुंचाई जा रही है।

Exit mobile version