Site icon Groundzeronews

*कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने समय-सीमा से बाहर के प्रकरणों के निराकरण नहीं करने पर दुलदुला के प्रभारी तहसीलदार को जारी किया नोटिस….*

जशपुरनगर 11 जनवरी 2024/कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने दुलदुला विकासखण्ड के प्रभारी तहसीलदार श्री ओंकार बघेल को कारण बताओं सूचना पत्र जारी किया है। उन्होंने 06 जनवरी 2024 को राजस्व अधिकारियों के बैठक में राजस्व प्रकरणों का समीक्षा किया। जिसमें दुलदुला के प्रभारी तहसलीदार द्वारा समय-सीमा से बाहर के प्रकरणों के निराकरण में रूचि नहीं लिया जाना पाया गया। जिसके कारण प्रकरण लंबित है। जिससे यह प्रतीत होता है कि प्रभारी तहसलीदार श्री बघेल शासकीय कार्य में रूचि नहीं रखते हैं, जो कि उनके पदीय कर्त्तव्यों के प्रति घोर उदासीनता एवं उच्च अधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना को प्रदर्शित करता है, जो   जो कि छ.ग. सिविल सेवा जो कि छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (आचरण) नियम 1965 के नियम 03 के विपरीत है।
कलेक्टर डॉ. मित्तल ने प्रभारी तहसलीदार श्री बघेल को समय-सीमा से बाहर के प्रकरणों के निराकरण में प्रगति लाते हुए  13 जनवरी 2024 को जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। समय-सीमा में समाधानकारक जवाब प्राप्त नहीं होने पर नियमानुसार अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version