Site icon Groundzeronews

*जीवन दीप समिति में पर्याप्त पैसे होने के बावजूद ऐसी जगह में मुक्तांजली वाहन का खराब होना दुर्भाग्य पूर्ण है, सड़क हादसे में 2 लोगो की मौत के बाद शव वाहन को लेकर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही पर भड़की सांसद गोमती साय, कहा संबंधित पर तत्काल हो कार्यवाही वरना…*

बगीचा/जशपुर। जशपुर जिले के बगीचा में आज दोपहर लगभग 12 बजे सड़क दुर्घटना में 2 लोगो की मौत के बाद शव वाहन की व्यवस्था नहीं हुई और मरीज के परिजन शाम तक शव वाहन के लिए भटकते रहे।

शव वाहन उपलब्ध न होने को लेकर सांसद गोमती साय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे से बात की और तत्काल बगीचा स्वास्थ्य विभाग के लापरवाह BMO को हटाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि यदि BMO पर कार्यवाही नही होती है तो भविष्य में इसका अंजाम भुगतने के लिए स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन तैयार रहे ।

उन्होंने कहा कि लगातार वहां की शिकायतें आते रहती है बगीचा पाठ क्षेत्र होने के कारण कोरवा आदिवासी बहुमूल्य क्षेत्र है जीवन दीप समिति में पर्याप्त पैसे होने के बावजूद ऐसी जगह में मुक्तांजली वाहन का खराब होना दुर्भाग्य पूर्ण है, जो प्रदेश की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलता है ऐसे अधिकारी जो विभाग चला नही सकते उन्हें प्रशासन तत्काल हटाकर ऐसे अधिकारी को प्रभार दे जो विभाग को सही ढंग से चला सके।

Exit mobile version