Site icon Groundzeronews

*मोबाईल फोन से पीड़िता को फोन कर अभद्र टिप्पणी, ऑडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी, युवती को मोबाईल से फोन कर अभद्र टिप्पणी कर सोशल मीडिया फेसबुक में वायरल करने की धमकी देकर प्रताड़ित करने वाले फरार आरोपी को बगीचा पुलिस ने बिलासपुर से किया गिरफ्तार,*

 

 

*⏺️ थाना बगीचा में आरोपी प्रहलाद यादव के विरूद्ध अप.क्र. 57/2021 धारा 506, 509 (ख) भा.द.वि. तथा 3(1)(द) एससी/एसटी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध।*

जशपुरनगर। मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना बगीचा क्षेत्र निवासी युवती ने दिनांक 02.06.2020 को थाना बगीचा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 02.06.2020 को आरोपी प्रहलाद यादव मोबाईल फोन से पीड़िता को फोन कर अभद्र टिप्पणी किया। आरोपी उक्त अभद्र टिप्पणी को सोशल मीडिया फेसबुक में वायरल करने की धमकी देता था। पीड़ित युवती के मना करने पर आरोपी युवक ने फेसबुक में पीड़िता के विरूद्ध अभद्र टिप्पणी कर पीड़िता को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना बगीचा आरोपी के विरूद्ध धारा 506, 509 (ख) भा.द.वि. तथा 3(1)(द) एससी/एसटी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी घटना कारित कर फरार हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित किया गया था।
➡️प्रकरण की विवेचना दौरान सायबर सेल एवं मुखबीर की सूचना पर आरोपी के बिलासपुर में होने की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर घेराबंदी कर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर थाना बगीचा लाया गया। आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से *आरोपी प्रहलाद यादव उम्र 42 साल निवासी मुंगेली नाका कुदुदण्ड पानी टंकी के सामने बिलासपुर* को दिनांक 19.12.2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
➡️विवेचना कार्यवाही, आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक संतलाल आयाम, थाना प्रभारी बगीचा उ.नि. सकलू राम भगत एवं अन्य कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
——-000——

Exit mobile version