Site icon Groundzeronews

*खबर:- 65 करोड़ की लागत से बनने वाले बगीचा से रौनी पंडरा पाठ और खुड़िया रानी कैलाश गुफा पहुंच मार्ग का जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने किया भूमिपूजन,बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने पर ग्रामीणों ने विधायक का जताया आभार…*

IMG 20240311 WA0377

 

जशपुरनगर । 65 करोड़ की लागत से बनने वाले बगीचा से रौनी पंडरा पाठ और खुड़िया रानी कैलाश गुफा पहुंच मार्ग का जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने पूजा अर्चना कर भूमिपूजन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने उक्त मार्ग के स्वीकृति मिलने के बाद जशपुर विधायक का आभार व्यक्त किया है।
ज्ञात हो कि ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग बगीचा से रौनी पंडरा पाठ और खुड़िया रानी कैलाश गुफा पहुंच मार्ग का निर्माण जल्द शुरू होगा।इसके निर्माण के लिए जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के अथक प्रयास से राज्य की विष्णुदेव सरकार ने 65 करोड़ रुपए के कार्य का स्वीकृति प्रदान किया है।बहुप्रतीक्षित मांग के पूरा होने पर इसका विधिवत पूजा अर्चना कर भूमिपूजन कार्यक्रम रविवार को आयोजित किया गया।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत मौजूद रही,जिनके द्वारा विधि विधान से पूजा अर्चना कर भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुवे जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनि भगत ने कहा कि जिस विश्वास और उम्मीद से ग्रामीणों ने प्रचंड मतों से जीत दिला उन्हें विधायक बनाया है इस पर वे खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रही हैं।ग्रामीणों के बहुप्रतीक्षित मांग बगीचा से रौनी पंडरा पाठ और खुड़िया रानी कैलाश गुफा पहुंच मार्ग को मुख्यमंत्री के समक्ष रख स्वीकृति का मांग उनके द्वारा किया गया जिस पर मुख्यमंत्री ने स्वीकृति प्रदान किया है। जल्द ही क्षेत्र के विकास के लिए अन्य विकास कार्य भी किए जायेंगे।इस दौरान ग्रामीणों ने 65 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की स्वीकृति प्रदान होने पर विधायक का आभार व्यक्त किया है। इस दौरान जिला महामंत्री मुकेश शर्मा, मण्डल अध्यक्ष सलोने मिश्रा,पंडरापाठ मण्डल अध्यक्ष हरिशंकर यादव,लोक निर्माण विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता वीरेंद्र चौधरी, पिछड़ावर्ग मोर्चा अध्यक्ष केशव यादव, जिला महामंत्री अनिल जायसवाल ,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रजनी प्रधान,प्रतिमा भगत,गौरि शंकर यादव,सावन राम,पतरु राम , जगन राम, गम्भीर साय, दीपू मिश्रा,दिवाकर यादव, अमन सिंह,एवम भाजपा के समस्त कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे।

Exit mobile version