Site icon Groundzeronews

*स्व. ओम प्रकाश साय के स्मृति में रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, सीएम मैडम कौशल्या साय हुई शामिल, श्रद्धांजलि अर्पित कर प्रतियोगिता का किया शुभारंभ……….*

InShot 20240608 155535049

 

जशपुरनगर। जिले के बंदरचुवां में स्व ओम प्रकाश साय के स्मृति में रात्रि कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन का शुक्रवार को आगाज किया गया। इस प्रतियोगिता के शुभारंभ में सीएम मैडम कौशल्या साय मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुई थी,इस मौके सुशीला साय,सरपंच मीना साय भी उपस्थित रहे।जिन्होंने स्व ओमप्रकाश साय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।स्व. ओम प्रकाश साय के स्मृति में बंदरचुवा के यूवा समिति राइडर चैंप द्वारा रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।इस प्रतियोगिता के शुभारंभ में बोदा और गुडलू के बीच उद्घाटन मैच खेला गया।बोदा टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।गुडलु टीम के बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में तीन विकेट खोकर 70 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। गुडलू टीम के बल्लेबाज आर्यन ने दो छक्के और तीन चौके की मदद से सर्वाधिक 29 रन बनाए।वहीं 71 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी बोदा टीम के बल्लेबाजों ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए मैदान के चारों तरफ चौके छक्के लगाते हुए महज 5 ओवर में ही तीन विकेट खोकर 71 रनों की जीत का लक्ष्य को हासिल कर लिया। बोदा टीम के बल्लेबाज इनुसस ने सर्वाधिक 31 रन बनाए।इस तरह से उद्घाटन मैच को बोदा की टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल कर अपने नाम किया।इस मौके पर कल्याण गुप्ता,नारायण गुप्ता,बजरंग साहू,अयोध्य गुप्ता,उमेश साहू,हरिशंकर साहू सहित बड़ी संख्या में शामिल हुए।

रात्रिकालीन इस प्रतियोगिता में 32 टीमें ले रही हैं भाग,रखा गया है कई आकर्षक नगद इनाम

स्व. ओम प्रकाश साय के स्मृति में आयोजित रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं।इस क्रिकेट प्रतियोगिता में कई आकर्षक इनाम रखा गया है,प्रथम पुरस्कार 35 हजार रुपए नगद एवं ट्रॉफी ,द्वितीय पुरस्कार 25 हजार रुपए एवं ट्रॉफी है।वहीं प्रत्येक मैच में भी मैन ऑफ द मैच मैन ऑफ सीरीज तथा हैट्रिक छक्के,विकेट लेने वालों के लिए भी कई आकर्षक इनाम रखा गया है,इस लिए खिलाड़ियों में भी भारी उत्साह देखी जा रही है।इस प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए समिति के अध्यक्ष अजीत कुमार मकरा,उपाध्यक्ष सौरभ साहू,दीपक गुप्ता,प्रेम प्रकाश आर्मो,आशुतोष साहु,सदस्य – मोहित कुजूर,अनिकेत साय,विशाल टोप्पो,सुभम गुप्ता,समीर कुजूर,प्रभु साय एवं अन्य समिति गण शामिल हैं।

Exit mobile version