Site icon Groundzeronews

*लापता 72 वर्षीय बुजुर्ग का 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, जांच में जुटी पुलिस,खाना खाने के बाद घर में बिना बताए निकला था बुजुर्ग, हॉटल में साइकिल खड़ी कर मोटरसाइकिल में अज्ञात व्यक्ति के साथ जंगल के रास्ते से हुआ गायब…*

IMG 20231107 WA0000

 

जशपुरनगर। जशपुर जिला मुख्यालय से 3 किमी दूर ग्राम सारुडीह में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग लापता हो गया है। 5 दिन बीत जाने के बाद भी बुजुर्ग के संबंध में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इससे परिवारजनों की परेशानी बढ़ गई है। मामले में परिजनों ने जशपुर थाने में बुजुर्ग के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना 2 नवंबर की है। लापाता बुजुर्ग बिगन राम सारुडीह का रहने वाला है। जो जशपुर में पेपर बांटने का काम करता था। 2 नवंबर को घर में खाना खाने के बाद दोपहर करीब 3 बजे परिजनों को बिना बताए ही साइकिल लेकर बाहर निकल गया।जहां सारुडीह मोड़ तक जाने के बाद फलोदास हॉटल के सामने साइकिल को खड़ी कर एक अज्ञात व्यक्ति के मोटर साइकिल में बैठकर घुमती कब्रिस्तान रास्ते में पगडंडी के सहारे आगे चला गया। देर रात तक बुजुर्ग के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरु की। आसपास परिचितों व रिश्तेदारों के यहां पता करने पर भी बुजुर्ग का कहीं भी पता नहीं चला। दूसरे दिन 3 नवंबर को परिजनो ने कोतवाली जशपुर पहुंचकर बुजुर्ग के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बुजुर्ग की उंचाई 5 फीट है। वही चेहरा लंबा और रंग सांवला है। जो ग्रे कलर का पैंट व सफेद चेकदार शर्ट पहना हुआ है। हिन्दी सादरी भाषा बोलता है।
घाघरा के जंगल में मिला लोकेशन, मोबाइल बंद, जांच में जुटी पुलिस
इधर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते ही पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस की माने तो बुजर्ग की लास्ट लोकेशन 22किलोमीटर दूर घाघरा के जंगल में पाया गया है। वही मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। पुलिस दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से अज्ञात व्यक्ति के संबंध में पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस के द्वारा टीम को जंगल की ओर रवाना गया है। वही जंगल में मिले लोकेशन के आधार पर टावर डंप कर अज्ञात व्यक्ति के मोबाइल लोकेशन की जानकारी जुटाई जा रही है। इससे कुछ हद तक मदद मिल सकती है।

Exit mobile version