Site icon Groundzeronews

*मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर घूमरा पकरीटोली, तिलंगा के सलिहाटोला और बरहागुडा में लगाया गया ट्रांसफार्मर, बिजली आपूर्ति पुनः बहाल होने पर ग्रामीणों को मिली राहत, ग्रामवासियों ने मुख्यमंत्री श्री साय को दिया धन्यवाद…*

IMG 20240911 WA0010

 

*जशपुरनगर 11 सितंबर 2024/* मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर बगिया में खोले गए मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में लोगों की मांगों और समस्याओं का सामाधान का क्रम सतत रूप से जारी है। यहां पर आयोजित जनदर्शन में लोग बड़ी उम्मीद के साथ पहुंचते हैं। उनके आवेदनों पर पूरी संवेदनशीलता के साथ त्वरित गति से निराकरण किया जाता है। हाथी विचरण क्षेत्र होने की वजह से बिजली की पहुंच दूरस्थ क्षेत्रों में भी निर्बाध रूप से जारी रहे इसके लिए कैंप कार्यालय के निर्देश पर समस्या आने पर तत्काल ट्रांसफार्मर लगाने, ग्रिप चेंज, लाईन सुधारने का कार्य किया जा रहा है। इससे ग्रामीणों को बड़ी राहत मिली है।
इसी कड़ी में ग्राम पंचायत घूमरा पकरीटोली, ग्राम पंचायत तिलंगा के सलिहाटोला और ग्राम बरहागुडा में ट्रांसफार्मर खराब होने की वजह से बिजली आपूर्ति बाधित हो रही थी। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के निर्देश पर तत्काल यहां पर ट्रांसफार्मर लगाया गया है, जिससे बिजली आपूर्ति पुनः बहाल हो गई है। ग्रामीणों ने इसके लिए मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Exit mobile version