Site icon Groundzeronews

*द्वितीय पुण्यतिथि पर डॉ इंदु बाला मिंज ने वृद्धाश्रम की महिलाओं का स्वास्थ्य परीक्षण कर निशुल्क दवा वितरण, यूडी मिंज ने सादे समारोह में अपने पिता के आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की*

जशपुर:- कुनकुरी विधायक यूडी मिंज की धर्मपत्नी डॉक्टर इंदुबाला मिंज ने ससुर स्व मुकुट अजय दान मिंज का दूसरा पुण्यतिथि मनाया। पुण्यतिथि पर उन्होंने वृद्धाश्रम की महिलाओं का स्वास्थ्य परीक्षण कर निशुल्क दवा वितरण कर गम्भीर बीमारियों से सम्बंधित दवा सभी को उपलब्ध कराया।द्वितीय पुण्य तिथि के अवसर पर उन्होंने बिलासपुर स्थित वृद्धाश्रम में उन्होंने फल आदि का वितरण भी किया।

वहीं जोकारी निवास आश्रय में यू डी मिंज ने सादे समारोह में अपने पिता के के कब्र पर रोशनी करके पुष्प अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति के लिए लिए प्रार्थना भी किये इस अवसर पर पधारे समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त किया!आश्रय जोकरी में हुए प्रार्थना से पहले आज सुबह यू डी मिंज हेलीकॉप्टर से जशपुर पँहुचे जहां उन्होंने दिवंगत स्व कुमार दिलीप सिंह जूदेव के पुत्र स्व.युद्धवीर सिंह जूदेव को श्रद्धांजलि अर्पित की उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए. जिसके बाद सीधे आश्रय पंहुचकर परिवार के साथ उन्होंने पिता का पुण्यतिथि मनाया।

Exit mobile version