Site icon Groundzeronews

*आयोजन:– ताइक्वांडो संघ के द्वारा निशुल्क आत्मरक्षा प्रशिक्षण का किया जा रहा है आयोजन, 29 मई से प्रारंभ होगा प्रशिक्षण……………*

जशपुरनगर। 27 मई 2022/ जशपुर जिले में ताइक्वांडो संघ के द्वारा निशुल्क आत्मरक्षा प्रशिक्षण का आयोजन 29 मई से किया जा रहा है उक्त 10 दिवसीय प्रशिक्षण में बच्चों को ताइक्वांडो के समस्त विधा व कला सिखाई जाएंगी। जिसमें आत्मरक्षा, पुमसे, कोरयोगी शामिल होंगे। साथ ही 10 दिवसीय प्रशिक्षण के उपरांत सभी बच्चों को जिला ताइक्वांडो संघ के द्वारा प्रमाण पत्र भी प्रदान किया जाएगा। ताइक्वांडो प्रशिक्षक ने नंदलाल यादव ने बताया कि ग्रीष्मकालीन शिविर में बच्चों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से मजबूत बनाने के लिए यह एक उत्तम प्रयास होगा। साथ ही जशपुर जिले की बालिकाओं को विशेष रूप से आत्मरक्षा का प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा उक्त प्रशिक्षण पूर्ण रूप से निशुल्क होगा।
उन्होंने बताया कि जो बच्चे उक्त खेल में आगे और प्रशिक्षण प्राप्त करना चाहेंगे उन्हें प्रतियोगिता के लिए भी तैयार किया जाएगा।
प्रशिक्षण में हिस्सा लेने हेतु इच्छुक प्रतिभागी ताइक्वांडो स्टेडियम जशपुर, गुप्ता बुक डिपो के सामने या मोबाइल नंबर 9039143432 पर संपर्क कर सकते हैं।

Exit mobile version