Site icon Groundzeronews

*एन ई एस कॉलेज जशपुर के स्वर्ण जयंती सभागार में यातायात जागरूकता एवं सामान्य ज्ञान से संबंधित क्विज कॉम्पिटिशन का आयोजन, सिंधु, गंगा , सतलज, ब्रम्हपुत्र और यमुना की टीमों ने लिया हिस्सा…..ट्रैफिक को लेकर कही यह बात……*

IMG 20210904 WA0058

जशपुरनगर। जिला पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल एवं नवसंकल्प, प्राचार्य विजय रक्षित के मार्गदर्शन एवं यातायात विभाग के निर्देशन में एन ई एस कॉलेज जशपुर के स्वर्ण जयंती सभागार में यातायात जागरूकता एवं सामान्य ज्ञान से संबंधित क्विज कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया ! इस क्विज कॉम्पिटिशन में नवसंकल्प में अध्ययनरत पीएससी व एसएससी के प्रशिक्षणार्थी एवं एन ई एस कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ! इसमें 5 – 5 प्रतिभागियों की कुल 5 टीमें क्रमश: सिंधु, गंगा , सतलज, ब्रम्हपुत्र और यमुना की टीमों ने भाग लिया जिसमे से प्रथम स्थान पर टीम सतलज, द्वितीय स्थान पर टीम सिंधु, और तृतीय स्थान पर टीम यमुना रही!
इस अवसर पर उपस्थित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रतिभा पाण्डे ने सभी प्रतिभागियों की शानदार भागीदारी की प्रशंसा करते हुए सभी विद्यार्थियों को अनिवार्य रूप से ड्राइविंग लाइसेंस बनाने एवं सभी ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए हमेशा ड्राइविंग के समय हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया ! प्राचार्य श्री विजय रक्षित ने भी सभी विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने सलाह दिया ! श्रीमति प्रतिभा पाण्डेय एवं श्री विजय रक्षित द्वारा सभी विजेता टीम के साथ साथ सभी शामिल प्रतिभागियों को भी आकर्षक पुरस्कार दिया गया! साथ ही साथ पीएससी साक्षात्कार में शामिल हो रहे नव संकल्प के विद्यार्थी आराधना तिर्की एवं अरविंद भगत को पुरस्कृत कर सफलता की अग्रिम शुभकामनाएं दी गई! इस कार्यक्रम को सफल बनाने में यातायात प्रभारी श्री सौरभ चंद्राकर एवं नवसंकल्प के सभी शिक्षकगण का विशिष्ट सहयोग रहा !

Exit mobile version