Site icon Groundzeronews

*देवी तुल्य माताओं-बहनों का सम्मान हमारा संस्कार: कौशल्या साय, महतारी वंदन अभिनंदन कार्यक्रम में हुईं शामिल, कहीं प्रदेश में मोदी गारंटी के तहत सभी काम हो रहे हैं, सांय सांय……..*

IMG 20240505 WA0010

देवी तुल्य माताओं-बहनों का सम्मान हमारा संस्कार: कौशल्या साय...

जशपुरनगर। शनिवार को कुनकुरी ग्रामीण मंडल के नारायणपुर शक्तिकेंद्र के पोखराटोली में महतारी वंदन अभिनंदन कार्यक्रम हुआ। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में मुख्यमंत्री के धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय शामिल हुईं। साथ ही कुनकुरी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष संतोष सहाय, महामंत्री संतन राम, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती अनीता सिंह,महाकुल समाज के जिला अध्यक्ष गणेश यादव, श्री शंकर यादव, परसू यादव, गोपाल यादव,उमाशंकर यादव, टंकेशवर यादव, निरंजन महंती, बिरेष सन्मानी, श्रीमती संतोषी बंदे ,अरुण मोहंती, भुनेश्वर यादव,मुकेश प्रजापति एवं बड़ी संख्या में ग्रामीणों की मौजूदगी रही।इस मौके पर मैडम सीएम श्रीमती साय ने कहा कि मोदी की गारंटी के तहत् भाजपा सरकार ने महतारी वंदन योजना का जो वादा किया था उसे पूरा किया है। महिलाओं ने जैसे विधानसभा चुनाव में मोदी की गारंटी पर भरोसा जताया था, वैसे ही लोकसभा में भी रहेगा।उन्होंने कहा कि देवी तुल्य माताओं और बहनों का सम्मान करना हमारा संस्कार है। महतारी वंदन योजना इसी का एक उदाहरण है।इसके साथ ही महिलाओं को 1 लाख रुपए हर साल देने वाली कांग्रेस की घोषणा पर तंज कसते हुए श्रीमती साय ने कहा की कांग्रेस की सरकार में सिर्फ वादा किया गया और एक भी पूरा नहीं किया। जबकि मोदी की गारंटी के तहत हमने जो वादा किया था उसे पूरा कर रहे हैं। जिस तरह से आज पूरे जिले में भाजपा ने महतारी वंदना योजना अभिनंदन के जरीए महिलाओं तक पहुंचने का काम किया है।कहीं ना कहीं इसका लाभ भाजपा को चुनाव में मिलेगा।

*मोदी और साय ने की मातृशक्ति की चिंता*

श्रीमती साय ने कहा कि मातृशक्ति की जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने चिंता की है। उनके लिए योजनाएं लागू की है, उन्हें उज्जवला योजना ,पक्के मकान और महतारी वंदन का का लाभ दिया है।उसके बाद अब भाजपा को तीसरी बार केंद्र की सत्ता में लाना समस्त महतारियों की जिम्मेदारी है।

Exit mobile version