Site icon Groundzeronews

*भाजपा का महासंपर्क अभियान में पहुंचे प्रदेश सह प्रभारी,कहा भारत के नव निर्माण में प्रबुद्ध वर्ग का अहम योगदान,कई दिग्गज हुए शामिल………….*

IMG 20230617 WA0206

 

 

जशपुर नगर। महासंपर्क अभियान के तहत जिला भाजपा कार्यालय जशपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया गया।
सम्मेलन के मुख्य वक्ता प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी नितिन नवीन ने कहा कि चाहे मोदी सरकार हो या इससे पहले अटल सरकार, भाजपा की सरकारों ने देश के स्वाभिमान को ऊँचा किया है। उन्होंने प्रबुद्ध नागरिकों से अपील किया कि वे भाजपा की रीति-नीतियों को जनता तक ले जाएं।
समाज के विशिष्ट जनों से भेंट के दौरान प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी नितिन नवीन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, पूर्व प्रदेश संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह, पूर्व सांसद राजा रणविजय सिंह जूदेव,रायगढ़ लोकसभा प्रभारी कृष्ण कुमार राय, प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, लोकसभा सह प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्रही ने देश की प्रगति में आम जनता के साथ साथ प्रबुद्ध जनों की विशिष्ट सहभागिता पर विचारों का आदान प्रदान करते हुए कहा कि सभी वर्गों के समन्वय से भारत का नव निर्माण हो रहा है। समाज के विभिन्न क्षेत्रों की विभूतियां समाज को राष्ट्र के उत्थान के लिए जागरूक करती हैं। आज विश्व के सामने जो भारत, श्रेष्ठ भारत के रूप में खड़ा है, वह हर भारतवासी के मजबूत मनोबल का प्रतिरूप है। 9 वर्ष में देश ने जो विकास किया है, वह देश की जनता के विश्वास का प्रतिफल है। भाजपा नेताओं ने विश्वास व्यक्त किया कि समाज के विशिष्ट जन भारत को विश्व गुरु होने का गौरव प्राप्त करने के अभियान में सम्पूर्ण योगदान देंगे।
प्रबुद्धजन सम्मेलन को भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने भी सम्बोधित किया।सम्मेलन का संचालन जिला प्रवक्ता एवं कार्यक्रम के प्रभारी ओमप्रकाश सिन्हा ने किया।

Exit mobile version