Site icon Groundzeronews

*युवती को शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को अपराध पंजीबद्ध होने के 24 घंटे के भीतर थाना पत्थलगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में,……..*

 

 

*⏺️ थाना पत्थलगांव में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 15/2022 धारा 376, 376(2)(एन) भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध।*

——00——
➡️ घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना पत्थलगांव क्षेत्र निवासी प्रार्थिया 21 वर्षीय युवती ने दिनांक 06.01.2022 को थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका परिचय वर्ष 2021 में ग्राम शिवपुर का रहने वाला प्रियेश तिग्गा से पूंजीपथरा जिला रायगढ में स्थित एक प्लांट में काम करने के दौरान हुई। प्रियेश तिग्गा अक्सर अपने मोबाईल से युवती को फोन कर बातचीत करता था तथा शादी करूंगा कहकर पीड़िता के घर आना-जाना करता था। दिनांक 06.07.2021 को एक परिचित रिष्तेदार की शादी कार्यक्रम में प्रियेश तिग्गा आया था, वहां युवती भी आई थी उसी दौरान प्रियेश तिग्गा ने प्रार्थिया युवती के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया। उसके बाद प्रार्थिया युवती को प्रियेश तिग्गा शादी करूंगा कहकर अलग-अलग दिनों में दिनांक 18.09.2021 तक दुष्कर्म किया। युवती की रिपोर्ट पर आरोपी प्रियेष तिग्गा के विरूद्ध थाना पत्थलगांव में धारा 376, 376(2)(एन) भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
➡️प्रकरण की विवेचना दौरान थाना पत्थलगांव द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी प्रियेष तिग्गा को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में *आरोपी प्रियेश तिग्गा निवासी ग्राम शिवपुर थाना पत्थलगांव* को दिनांक 07.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
➡️प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी निरीक्षक एन.एल.राठिया, उ.नि. ललित नेगी, प्र.आर. वेंकट रमन पाटले, आर. लवकुमार चौहान, आर. जयप्रकाश एक्का, म.आर. सुषमा भगत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Exit mobile version