Site icon Groundzeronews

*स्कूल के बाउंड्री में लगे खंभे फेंसिग जाली को अज्ञात लोगों ने रात को तोड़ा, पंचायत प्रतिनिधियों ने पुलिस को दिया आवेदन,मामले को लेकर काफी आक्रोश ग्राम में व्याप्त…..*

 

कोतबा/जशपुर। :- ग्राम पंचायत खजरीढाप के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला खजरीढाप में स्कूल शिक्षा मद योजनांतर्गत 5 लाख की लागत से ग्राम पंचायत द्वारा हाल ही में आहाता निर्माण कार्य करवाया गया था। सामने में पक्के का व पीछे के हिस्से में तार घेराव फेंसिग कर 45 खम्बे लगाए गए थे। जिसे बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों द्वारा जानबूझकर कर सभी खम्बों को तोड़ कर आहाता को छतिग्रस्त कर दिया गया।
मामले की जानकारी गुरुवार की सुबह जब पंचायत प्रतिनिधियों को लगी सभी स्कूल पहुंच कर मौका मुवायना कर कोतबा पुलिस चौकी पहुंच कर लिखित आवेदन दिया जिसमें पंचायत प्रतिनिधियों ने बताया कि माध्यमिक शाला में पोल जाली लगाकर घेराव किया गया था। साथ ही बाउंड्रीवाल के अंदर 45 नग अशोक पेड़ के पौधों का रोपण किया गया था।जिसे अज्ञात व्यक्ति द्वारा घेराव पोल जाली तोड़कर सभी पौधे चोरी कर ले गए है। जिनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने का आवेदन ग्राम पंचायत सरपंच बालकुवेर, सचिव संदीप शर्मा,उपसरपंच,समस्त पंचगण, प्रधानपाठक शा.पूर्व.मा.शाला खजरिढाप, व अन्य ग्रामीणों ने पुलिस को दिया है। मामले को लेकर काफी आक्रोश ग्राम में व्याप्त है। कुछ ने तो यह भी आशंका जतायी की बीते ही दिनों दो गुटों में बिजली खंबों को लेकर विवाद मारपीट की घटना भी हुई थी। जिसके रंजिश वश भी इस घटना को अंजाम दिया हो सकता है। मामले को लेकर कोतबा चौकी प्रभारी जयसिंह मिर्रे ने बताया कि घटना का आवेदन ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों से प्राप्त हुवा है। घटना रात के वक्त हुई है। मामले की जाँच तस्दीक की जा रही है। जल्द ही न्यायोचित कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version