Site icon Groundzeronews

*Watch video :- दिगंबर जैन नवयुवक मंडल के युवाओं ने वृद्धजनों का ऐसे बढ़ाया मान कि समाज के बुजुर्ग भी हो गए भावविभोर, अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर मुनि श्री 108 सुयश सागर जी महाराज एवं सद्भाव सागर जी महाराज के सानिध्य में ऐसे हुआ संपन्न…..*

श्री दिगम्बर जैन मंदिर में वृद्धजनों का सम्मान, नवयुवक मंडल की पहल
जशपुरनगर। अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक संध्या में जशपुर के श्री दिगंबर जैन मंदिर में वृद्धजनों का सम्मान किया गया। वही वृद्धजनों के सम्मान के प्रति समझ विकसित करने हेतु परिचर्चा भी हुई। समाज के युवाओं ने इस कार्यक्रम का आयोजन कर स्वस्थ सांस्कृतिक परंपरा को जहां जीवंत किया वहीं नई पीढ़ी के लिए आदर्श भी बने।
अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर 1 अक्टूबर को जैन समाज जशपुर में दिगंबर जैन नवयुवक मंडल द्वारा समाज के वृद्धजनों का आत्मीय स्वागत सम्मान एवं अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर जशपुर में विराजित परम पूज्य मुनि श्री 108 सुयश सागर जी महाराज एवं सद्भाव सागर जी महाराज के पावन सानिध्य एवं आशीर्वाद से आयोजित इस कार्यक्रम में समाज के 70 वर्ष की उम्र से अधिक पुरुष एवं महिलाओं सम्मानित सदस्यों को उनके घर से सम्मान के साथ मंदिर प्रांगण तक लाया गया, जहां मंच पर सभी को विशेष स्थान प्रदान कर एक अत्यंत उत्साहजनक माहौल में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर सभी वरिष्ठ जनों को जैन नवयुवक मंडल द्वारा माल्यार्पण कर एक अभिनंदन पत्र भेंट किया गया।
नवयुवक मंडल के पदाधिकारियों एवं सदस्यों में साकेत जैन, प्रतीक जैन, सम्यक जैन, नमन जैन ,अमन जैन, होमेश जैन ,अरिहंत जैन,रचित जैन,श्रेयांश जैन, सुमित जैन,प्रसन्न जैन के साथ सभी नवयुवकों का विशेष योगदान रहा।
इनका हुआ सम्मान:-

Exit mobile version