Connect with us
ad

Slide 1
Slide 2
Slide 2

Chhattisgarh

*देखिये वीडियो सरोकार:- गीत गजलों और नृत्य की शाम, सम्वेदना फॉउंडेशन की सार्थक पहल कोरोना वारियर्स के नाम, कलेक्टर, एसपी, जिपं सीईओ ने कोरोना वारियर्स, समाजिक कार्यकर्ताओं के बढ़ाये हौसले और किया सम्मानित, नौनिहालों ने मनमोहक नृत्य की दी प्रस्तुति तो शायरों के शेर और गजल ने मचाई धूम……..*

Published

on

 

जशपुरनगर। सम्वेदना फाउंडेशन एक सार्थक पहल के द्वारा एक शाम कोरोना वारियर्स के नाम सांस्कृतिक संध्या एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कलेक्टर महादेव कावरे उपस्थित रहे। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत सीईओ केएस मंडावी उपस्थित थे।

IMG 20210830 WA0014

इस अवसर पर कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने प्रारंभिक दिनों से ही संवेदना के कार्यों को करीब से देखा है और कोरोना की लड़ाई में जिन योद्धाओं ने तन मन धन से समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन किया वह सराहनीय है, आज इस कार्यक्रम से सभी का हौशला बढ़ेगा और मैं उम्मीद करता हु की इस तरह अच्छे कार्यक्रम होते रहने चाहिये। उन्होंने कहा कि आज खेल दिवस भी है और कोरोना वारियर्स ने कोरोना की लड़ाई में एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में अपना परिचय दिया है। एसपी श्री विजय अग्रवाल ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोरोना योद्धाओं के जज्बे को सलाम किया और हौशला बढ़ाते हुए कहा कि भारत की संस्कृति रही है कि हर विषम परिस्थिति में यहां के लोग समस्या के निदान के लिए एकजुट होकर कार्य करते हैं। इस अवसर पर नगर के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अधिकारीगण एवं संवेदना सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन एवं संवेदना के ध्येय गीत के साथ किया गया। जिसके बाद संवेदना के बहनों ने अतिथियों सहित चिकित्सा विभाग से जुड़े चिकित्सकों, नर्स, वार्ड बॉय, नगरपालिका के स्वच्छता कर्मी व नगर के कोरोना वारियर्स, सामाजिक कार्यकर्ताओं को रक्षा सूत्र बांधकर उनका स्वागत किया। रक्षा सूत्र बांधने वाली बहनों को आशीर्वाद देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता विजय गुप्ता ने आशीर्वाद देते हुए शगुन राशि भी बहनों को दी और बहनों के कार्यों की सराहना की।

IMG 20210830 WA0007
स्वागत के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई जिसमें जहां नौनिहालों ने रंगारंग नृत्य एवं गीत की प्रस्तुति देते हुए कोरोना वारियर्स के जज्बे को सलाम किया। वहीं झारखंड से आए मशहूर शायर आफताब अंजुम ने कोरोना वारियर्स के सम्मान में शेर पढ़े। जिला पंचायत के राजेश जैन ने भी भावपूर्ण कविता की प्रस्तुति देते हुए कोरोना वारियर्स के जज्बे को सलाम किया।

IMG20210829200055
*इनका हुआ सम्मान*
सम्मान समारोह में मुख्य रूप से सीएचएमओ डॉ पी सुथार, जिला चिकित्सालय, डॉ आरएन केरकेट्टा, सिविल सर्जन सभी डॉ के नाम प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया एवं मोमेंटो दिया गया। विशिष्ट कार्य के लिए सामाजिक कार्यकर्ता श्री विजय गुप्ता, श्री डिम्पल जैन, श्री सौरभ चंद्राकर, एम जेड सिद्दकी, विभा बड़ाइक, डॉ लक्ष्मीकांत आपट, डॉ एसएल सिद्धार्थ, डॉ कांति प्रधान, डॉ ज्योत्स्ना श्रीवास्तव को विशेष रूप से सम्मानित किया गया।
इसके साथ ही डॉ देवेंद्र राठौर, साकेत वर्मा एंव सभी आरएमओ, सजल समूह, मधु मिश्रा एरोबिक समूह, रौनियार महिला शक्ति,आशा चक्रवर्ती, सुश्री बसन्ती एंव सभी नर्स, मनोज कांत सिंह एंव वार्ड बॉय, स्वच्छता कर्मी, कार्यालयीन स्टाप, नकुल साहू एंव लेब स्टाप एंव, नपा महिला स्वच्छता कर्मी, प मनोज रमाकांत मिश्र भास्कर शाक द्वीपीय ब्राम्हण समाज को मेमोंटो एंव प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।
IMG 20210830 WA0013
सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति में अपनी कला से कोरोना वारियर्स का उत्साहवर्धन करने वाले शायर आफताब अंजुम, कवि राजेश जैन, कलाकार स्वस्ति पाठक, मौली चौरसिया, तनीषा सिन्हा ‘तितली’, ओजस्वी जावलकर एंव बच्चों के समूह में कान्हा, यश साहू, अलैश सोनी, सिजान, आंशिक साहू एंव आदर्श को पुरष्कृत एंव सम्मानित किया गया।

Advertisement

RO-12884/2

RO- 12884/2

RO- 12884/2

ad

Ad

Ad

Ad

Advertisement
Advertisement
Chhattisgarh3 years ago

*बिग ब्रेकिंग :- युद्धवीर सिंह जूदेव “छोटू बाबा”,का निधन, छत्तीसगढ़ ने फिर खोया एक बाहुबली, दबंग, बेबाक बोलने वाला नेतृत्व, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज, समर्थकों को बड़ा सदमा, कम उम्र में कई बड़ी जिम्मेदारियां के निर्वहन के बाद दुखद अंत से राजनीतिक गलियारे में पसरा मातम, जिला पंचायत सदस्य से विधायक, संसदीय सचिव और बहुजन हिन्दू परिषद के अध्यक्ष के बाद दुनिया को कह दिया अलविदा..*

IMG 20240821 WA0000
Chhattisgarh4 weeks ago

*बिग ब्रेकिंग:- विदेशी नागरिक को भारत में अनुसूचित जनजाति की भूमि क्रय करने का अधिकार नहीं ,बेल्जियम निवासी एच गिट्स के द्वारा फर्जी ढंग से खरीदी गई भूमि को जनजाति के सदस्य वीरेंद्र लकड़ा को वापस करने का ऐतिहासिक निर्णय कलेक्टर जशपुर डा रवि मित्तल ने सुनाया………..*

Chhattisgarh3 years ago

*जशपुर जिले के एक छोटे से गांव में रहने वाले शिक्षक के बेटे ने भरी ऊंची उड़ान, CGPSC सिविल सेवा परीक्षा में 24 वां रैंक प्राप्त कर किया जिले को गौरवन्वित, डीएसपी पद पर हुए दोकड़ा के दीपक भगत, गुरुजनों एंव सहपाठियों को दिया सफलता का श्रेय……*

Advertisement