Connect with us

ad

Jashpur

*भाजपा का एक दिवसीय विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे भाजपा नेता,कहा एक भी वादा शत प्रतिशत नहीं हुआ पूरा………*

Published

on

IMG 20230724 WA0229

 

जशपुरनगर। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता से 36 झूठे वायदे करके,छल किया है। इसकी सजा,प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस को आने वाले विधानसभा चुनाव जनता सजा जरूर देगी। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विष्णुदेव साय ने कही। वे जिला मुख्यालय जशपुर में आयोजित विधानसभा स्तरीय एक दिवसीय धरना में जुटे लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम में चुनावी मोड में आ चुके भाजपा के नेताओं ने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार के साथ स्थानीय विधायक विनय भगत पर तीखा आक्रमण किया। सभा को संबोधित करते हुए जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष श्रीमती रायमुनि भगत ने कहा कि जशपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य पूरी तरह से ठप हो चुका है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। जशपुर विधानसभा की जनता पेंशन,राशनकार्ड जैसी छोटी छोटी समस्याओं के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रहें हैं। लेकिन,विधायक विनय भगत को नाचने से फुर्सत नहीं है। उन्होनें कहा कि जशपुर विधानसभा में जमीन की गड़बड़ी के मामले लगातार सामने आ रहें हैं। इससे सबसे अधिक आदिवासी और पहाड़ी कोरवा प्रभावित हो रहें हैं। लेकिन,जशपुर विधायक ने इस पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है। उन्होनें आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को अपनी उपलब्धि बता कर,प्रदेश सरकार और विधायक,झूठी वाहवाही लूट रहे हैं।

पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विधायक विनय भगत को घेरते हुए कहा कि जनता के स्वास्थ्य के लिए केन्द्र सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए 12 करोड़ रूपए का बंदरबांट हो गया। जांच में स्वास्थ्य घोटाले की पुष्टि भी हो गई। लेकिन,कार्रवाई के नाम पर दोषियों को कुछ दिनों के लिए निलंबित करके,पुनः जिला चिकित्सालय में सरकार ने पदस्थ कर दिया है। यह सब किसके इशारे पर हो रहा है। उन्होनें चेतावनी देते हुए कहा कि जशपुर की शांति व्यवस्था से खिलवाड़ करने की जो कोशिश की जा रही है,इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। 80 और 90 के दशक में जिस प्रकार अधिकारियों को बंधक बना लिये जाने की घटनाएं हुआ करती थी,वह स्थिति फिर से बन सकती है। यह स्थिति आम जनता के साथ प्रशासनिक अधिकारियों के लिए भी बेहद चुनौतीपूर्ण बन जाएगी।

पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने कहा कि जशपुर विधानसभा,कांग्रेस के पांच साल के शासनकाल में 30 साल पीछे चला गया। विधायक विनय भगत,अपनी जिम्मेदारी निभाने की जगह,लोगों का मनोरंजन करके,मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रहें हैं। उन्होनें आरोप लगाया कि विधायक की शह पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने का गोरखधंधा तेजी से फलफूल रहा है।

जिलाध्यक्ष सुनिल गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के पांच साल के शासनकाल में उसका असली चेहरा सामने आ चुका है। झूठे वायदे करने वाली सरकार,अब अपने सामने खड़ी हुई हार को देख कर एक बार फिर बिदाई की बेला में झूठी घोषणाएं करके लोगों को बरगलाने को कोशिश कर रही है। लेकिन,जनता असलियत को जान चुकी है। अब वह बहकावे में नहीं आएगी।

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष शौर्य प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ के युवाओं के साथ जो छल किया है वह अक्षम्य है। बेरोजगारी भत्ता के नाम पर जो नियम और शर्तो का पहाड़ लादा गया है,वह बेरोजगारी से जूझ रहे युवा वर्ग के साथ क्रूर मजाक से कम नहीं है। इसकी भारी कीमत कांग्रेस को चुकानी होगी।
धरना प्रदर्शन के दौरान,भाजपाईयों ने विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस द्वारा जारी किये गए जनघोषणा पत्र की प्रतियां जला कर अपना कड़ा विरोध जताया। भाजपाईयों ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ का पुलंदा जारी कर,मतदाताओं को भ्रमित किया और सत्ता हथियाया है।
धरना को विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल, डीडीसी लालदेव भगत, गोविंद भगत, शारदा प्रधान, विजय आदित्य सिंह जूदेव, राजकपूर भगत, देवधन नायक, कृपा शंकर भगत, दीपक गुप्ता, ने भी सम्बोधित किया।

कार्यक्रम का संचालन विधानसभा संयोजक ओमप्रकाश सिन्हा ने किया।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए जिला भाजपा मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने बताया कि धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरेश नंदे, जिला महामंत्री मुकेश शर्मा,
नगरपालिका उपाध्यक्ष राजू गुप्ता, गोपाल राय, सुरेश राम भगत, देवेंद्र गुप्ता, रजनी प्रधान, रूपेश सोनी, नितिन राय, शरद चौरसिया, विक्रांत सिंह, संतोष सिंह, संजीव ओझा, सावित्री सिंह, अरविंद भगत, सज्जु खान, मुकेश सोनी, विकास सोनी, आकाश गुप्ता, दीपक अंधारे, राधेश्याम राम, गंगा राम भगत, राजा सोनी, आशु राय, सुषमा सिंह, सावित्री सिंह, शोभापति दीवान, अभिषेक मिश्रा, राहुल गुप्ता, अभ्युदय मिश्रा, ऋत्विक जैन, रिशु केसरी, गुड्डू सिन्हा, अभिषेक गुप्ता, नीतू गुप्ता, सावित्री निकुंज, बेंजामिन कुजूर सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

ad

Ad

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh3 years ago

*बिग ब्रेकिंग :- युद्धवीर सिंह जूदेव “छोटू बाबा”,का निधन, छत्तीसगढ़ ने फिर खोया एक बाहुबली, दबंग, बेबाक बोलने वाला नेतृत्व, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज, समर्थकों को बड़ा सदमा, कम उम्र में कई बड़ी जिम्मेदारियां के निर्वहन के बाद दुखद अंत से राजनीतिक गलियारे में पसरा मातम, जिला पंचायत सदस्य से विधायक, संसदीय सचिव और बहुजन हिन्दू परिषद के अध्यक्ष के बाद दुनिया को कह दिया अलविदा..*

Chhattisgarh3 years ago

*जशपुर जिले के एक छोटे से गांव में रहने वाले शिक्षक के बेटे ने भरी ऊंची उड़ान, CGPSC सिविल सेवा परीक्षा में 24 वां रैंक प्राप्त कर किया जिले को गौरवन्वित, डीएसपी पद पर हुए दोकड़ा के दीपक भगत, गुरुजनों एंव सहपाठियों को दिया सफलता का श्रेय……*

Chhattisgarh3 years ago

*कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ प्रशासन फिर हुआ अलर्ट, दूसरे देशों से छत्तीसगढ़ आने वालों की स्क्रीनिंग और जानकारी जुटाने प्रदेश के तीनों हवाई अड्डों पर हेल्प डेस्क स्थापित करने के निर्देश, स्वास्थ्य विभाग ने परिपत्र जारी कर सभी कलेक्टरों को कोरोना जांच और टीकाकरण में तेजी लाने कहा*

Advertisement