Connect with us


Jashpur

*Breking jashpur:-मवेशी तस्करों ने राह चल रहे वृद्ध को मारी ठोकर ,मौत” पिकअप में इस तरह इतनी गौवंशो को ले जा रहे थे..”कत्लखाने..,एक आरोपी गिरफ्तार जबकि एक फरार..पढ़िये ग्रामीण क्षेत्र की सरहदी इलाकों से किस तरह लगातार हो रही गोरखधंधा..!*

Published

on

64a8e8bba656f7

 

जशपुरनगर:-जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है।जहां गौवंशो को पिकअप वाहन में ठूंसकर तस्कर बेख़ौफ़ होकर तेज रफ्तार में भाग रहे थे.इसी दरम्यान शौच के लिये जा रहे 62 वर्षीय वृद्ध को जोरदार ठोकर मार दी जिसका उपचार के दौरान कुनकुरी अस्पताल में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार आज भोर लगभग 5 बजे पिकप वाहन क्रमांक JH 01CW 7582 में दो लोग सवार होकर नारायणपुर थाना क्षेत्र के हस्तिनापुर के करीब पहुँचे थे।
जहां शौच जा रहे वृद्ध शिवशंकर नायक 62 वर्ष पिता त्रिलोचन नायक को ठोकर मार दी.प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाहन को तेज रफ्तार में लापरवाही पूर्वक चलाया जा रहा था.जिससे घटना घटित हुआ।
ग्रामीणों की मदद से बुजुर्ग को कुनकुरी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद मौके से भाग रहे तस्करों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा जबकि एक आरोपी भागने में सफल रहा।

बताया जा रहा है कि उक्त पिकप वाहन में टमाटर के कैरेट ऊपर में लदे थे.जिसके नीचे 10 रास बैल को अम्बिकापुर क्षेत्र से लोदाम की ओर ले जाया जा रहा था।

पकड़े गये आरोपियों में अब्दुल जलील उर्फ जल्लु बताया जा रहा है.जबकि मवेशियों के मालिक समसेर हजाम पिता जलील हजाम बताया जा रहा है।

आरोपी चालक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया गया है जबकि फरार व्यक्ति का नाम जौअल पिता जैनुल बताया जा रहा है।पिकप वाहन सिसई की बताई जा रही है.मामले को।लेकर नारायणपुर पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि गौवंशो की तस्करी के लिये तस्कर नये नये हथकंडे अपनाकर ग्रामीण क्षेत्र के सरहदी इलाकों से बेख़ौफ़ होकर की जा रही है।

Advertisement

Ad

ad

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh2 years ago

*बिग ब्रेकिंग :- युद्धवीर सिंह जूदेव “छोटू बाबा”,का निधन, छत्तीसगढ़ ने फिर खोया एक बाहुबली, दबंग, बेबाक बोलने वाला नेतृत्व, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज, समर्थकों को बड़ा सदमा, कम उम्र में कई बड़ी जिम्मेदारियां के निर्वहन के बाद दुखद अंत से राजनीतिक गलियारे में पसरा मातम, जिला पंचायत सदस्य से विधायक, संसदीय सचिव और बहुजन हिन्दू परिषद के अध्यक्ष के बाद दुनिया को कह दिया अलविदा..*

Chhattisgarh2 years ago

*जशपुर जिले के एक छोटे से गांव में रहने वाले शिक्षक के बेटे ने भरी ऊंची उड़ान, CGPSC सिविल सेवा परीक्षा में 24 वां रैंक प्राप्त कर किया जिले को गौरवन्वित, डीएसपी पद पर हुए दोकड़ा के दीपक भगत, गुरुजनों एंव सहपाठियों को दिया सफलता का श्रेय……*

Chhattisgarh2 years ago

*watch video ब्रेकिंग:- युद्धवीर सिंह जूदेव का पार्थिव शरीर एयर एम्बुलेंस विशेष विमान से जशपुर के आगडीह पहुंचा, पार्थिव शरीर आते ही युवा रो पड़े और लगाए जयकारे, आगडीह से विजय विहार के लिए रवाना, दिग्गज भाजपा नेताओं के साथ युवाओं ने इस जज्बे के साथ दी सलामी और बाइक में जयकारे लगाते हुए उसी अंदाज में की अगुआई जब संसदीय सचिव बनकर आये थे जशपुर…….*

Advertisement