Connect with us

ad

Crime

*Breking jashpur:-कुख्यात तस्कर के ठिकाने पर दबिश,बाल अपचारी से 27 किलो गाँजा जप्त,कुख्यात तस्कर फरार,अपराध मुक्त जशपुर के लिये अब इस पर होगी कार्यवाही एसपी,जप्त गाँजे की कीमत 3 लाख के साथ एक कार भी बरामद..!*

Published

on

IMG 20240603 WA0034

 

(सजन बंजारा की रिपोर्ट)

जशपुरनगर,कोतबा:-पत्थलगांव एसडीओपी ध्रुवेश जयसवाल के मार्गदर्शन में कोतबा-बागबहार की पुलिस ने 17 वर्षीय बाल अपचारी से 27 किलो मादक पदार्थ(गाँजा) जप्त करने में बड़ी सफलता हासिल की हैं.जप्त गाँजे का बाजार मूल्य 3 लाख बताई जा रही हैं।बाल अपचारी के पास से एक कार भी बरामद किया गया है।अपचारी के खिलाफ गाँजा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही हैं।
जानकारी के अनुसार कोतबा-बागबहार क्षेत्र में प्रायः कुख्यात बन चुके गाँजा तस्कर हिराधर यादव के द्वारा उड़ीसा से काले रंग हुंडई कार क्रमांक cg 13AW 4063 में मादक पदार्थ गाँजा भरकर क्षेत्र में खपाये जानें कि योजना बनाई जा रही थी.
जिसकी सूचना पर पत्थलगांव के तेज तर्रार एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने एक टीम गठित किया.जिसकी घेराबंदी की गई.पुलिस की टीम ने कोतबा चौकी के पीठाआमा के पास काले रंग की कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन उनका प्रयास असफल रहा.काफी दौड़ धूप करने के बाद आखिरकार कार को अपने कब्जे में लिया गया.लेकिन तब तक कुख्यात आरोपी हिराधर यादव पुलिस की आखों से ओझल होकर फरार होने ने कामयाब रहा.पुलिस ने कार में सवार बाल अपचारी के पास से दो बोरे में 27 किलो गाँजा जप्त करने में सफलता हासिल की।
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जल्द ही कुख्यात फरार आरोपी हिराधर यादव पुलिस के कब्जे में रहेगा.पुलिस ने उनके हर ठिकानों पर दबिश देना प्रारंभ कर दिया है।

आपको बता दें इन दिनों पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह की पदस्थापना के बाद जशपुरांचल में अवैध कारोबार में शामिल अपराधियों के हौसले पस्त है.जिले भर में लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही से गैरकानूनी कार्य में जुटे लोगों में हड़कंप मचा हुआ हैं।मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार अवैध पार्किंग,कालाबाजारी,गौ तस्करी सहित अन्य गैरकानूनी कार्य के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रही हैं. उन्होंने मीडिया का जवाब देते हुये कहा कि अब अवैध कबाड़ी में जुटे लोंगो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किये जाना प्रारम्भ होगा।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही गिरफ्तारी में चौकी प्रभारी कोतबा उप निरीक्षक समरेन्द्र कुमार सिंह, प्र.आर. 475 फ्रांसिस बेक, आर.क्र. 235 बूटा सिंह, आर. अरूण तिग्गा, आर. 383 आशिशन प्रभात टोप्पो, आर. पदुम वर्मा, आर. 169 पवन पैंकरा एवं अन्य स्टाॅफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री शशि मोहन सिंह द्वारा कहा गया है कि क्षेत्र के कुख्यात गांजा तस्कर हीराधर यादव के साथी को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है, जल्द ही इस प्रकरण के अन्य आरोपी गिरफ्तार होंगे।

Advertisement

ad

Ad

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh3 years ago

*बिग ब्रेकिंग :- युद्धवीर सिंह जूदेव “छोटू बाबा”,का निधन, छत्तीसगढ़ ने फिर खोया एक बाहुबली, दबंग, बेबाक बोलने वाला नेतृत्व, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज, समर्थकों को बड़ा सदमा, कम उम्र में कई बड़ी जिम्मेदारियां के निर्वहन के बाद दुखद अंत से राजनीतिक गलियारे में पसरा मातम, जिला पंचायत सदस्य से विधायक, संसदीय सचिव और बहुजन हिन्दू परिषद के अध्यक्ष के बाद दुनिया को कह दिया अलविदा..*

Chhattisgarh3 years ago

*जशपुर जिले के एक छोटे से गांव में रहने वाले शिक्षक के बेटे ने भरी ऊंची उड़ान, CGPSC सिविल सेवा परीक्षा में 24 वां रैंक प्राप्त कर किया जिले को गौरवन्वित, डीएसपी पद पर हुए दोकड़ा के दीपक भगत, गुरुजनों एंव सहपाठियों को दिया सफलता का श्रेय……*

Chhattisgarh3 years ago

*कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ प्रशासन फिर हुआ अलर्ट, दूसरे देशों से छत्तीसगढ़ आने वालों की स्क्रीनिंग और जानकारी जुटाने प्रदेश के तीनों हवाई अड्डों पर हेल्प डेस्क स्थापित करने के निर्देश, स्वास्थ्य विभाग ने परिपत्र जारी कर सभी कलेक्टरों को कोरोना जांच और टीकाकरण में तेजी लाने कहा*

Advertisement