Connect with us

ad

Jashpur

*breking jashpur:-पुलिस का ख़ौफ़,अब पैदल नहीं बल्कि,ट्रकों में ठूसकर मवेशियों को ले जा रहे कत्लखाने,दो आरोपी गिरफ्तार,जबकि दो फरार,40 मवेशी बरामद…sdop ने कहा कि जा रही खोजबीन..सभी के खिलाफ होगी कार्यवाही..यहां का मामला..!*

Published

on

IMG 20220825 130212

 

 

जशपुरनगर:-सरहदी इलाकों के रास्ते में अब पुलिस की कार्यवाही के डर से मवेशी तस्करों ने नया पैतरा अपनाया है।अब वे ट्रक और पिकप वाहनों में भरकर कत्लखानों तक मवेशी ले जा रहें है।
जशपुर एसडीओपी राजेन्द्र परिहार ने ग्राउंडजीरो ई न्यूज को बताया कि लोदाम पुलिस ने झारखण्ड सीमा पर लगे बैरियर में आज एक ट्रक की छानबीन की तो उसमें 40 मवेशी पाये गये।
उन्होंने बताया कि ये मवेशी उड़ीसा से लादकर झारखण्ड के लोहरदगा ले जाया जा रहा था।बरहाल दो आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।जबकि दो आरोपी फरार बताये जा रहें है।
उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।जल्द ही फरार आरोपी और इसके मुख्य मालिक (सरगना) तक पहुँचकर उनके खिलाफ भी पशु अधिनियम के तहत कार्यवाही की जायेगी।

उल्लेखनीय हैं कि पत्थलगांव के पास लगने वाले चरखापारा बाजार में प्रति सप्ताह सोमवार को हजारों बैलों और गायों का बाजार लगता है.यहां से स्थानीय लोगों की मदद से जंगलों के रास्ते उड़ीसा के सिक्काजोर बाजार ले जाया जाता है।
जहाँ पर बड़ी संख्या में व्यापार करने वाले लोग शामिल होते है.यहां से मवेशी बांग्लादेश,झारखंड सहित बड़े महानगरों और विदेश भेजे जाते है।
लगातार पशु तस्करी के मामले सामने आने के बाद भी इस पर स्थायी समाधान नही किया जा रहा है.जिसके कारण पशुओं की तस्करी के मामले सामने आते रहते है।

Advertisement

Ad

ad

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh3 years ago

*बिग ब्रेकिंग :- युद्धवीर सिंह जूदेव “छोटू बाबा”,का निधन, छत्तीसगढ़ ने फिर खोया एक बाहुबली, दबंग, बेबाक बोलने वाला नेतृत्व, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज, समर्थकों को बड़ा सदमा, कम उम्र में कई बड़ी जिम्मेदारियां के निर्वहन के बाद दुखद अंत से राजनीतिक गलियारे में पसरा मातम, जिला पंचायत सदस्य से विधायक, संसदीय सचिव और बहुजन हिन्दू परिषद के अध्यक्ष के बाद दुनिया को कह दिया अलविदा..*

Chhattisgarh3 years ago

*जशपुर जिले के एक छोटे से गांव में रहने वाले शिक्षक के बेटे ने भरी ऊंची उड़ान, CGPSC सिविल सेवा परीक्षा में 24 वां रैंक प्राप्त कर किया जिले को गौरवन्वित, डीएसपी पद पर हुए दोकड़ा के दीपक भगत, गुरुजनों एंव सहपाठियों को दिया सफलता का श्रेय……*

Chhattisgarh3 years ago

*watch video ब्रेकिंग:- युद्धवीर सिंह जूदेव का पार्थिव शरीर एयर एम्बुलेंस विशेष विमान से जशपुर के आगडीह पहुंचा, पार्थिव शरीर आते ही युवा रो पड़े और लगाए जयकारे, आगडीह से विजय विहार के लिए रवाना, दिग्गज भाजपा नेताओं के साथ युवाओं ने इस जज्बे के साथ दी सलामी और बाइक में जयकारे लगाते हुए उसी अंदाज में की अगुआई जब संसदीय सचिव बनकर आये थे जशपुर…….*

Advertisement