Connect with us

ad

Raigarh

*एसएसपी के निर्देशन पर पुलिस और सायबर सेल ने हाइवे के ढाबों पर चलाया सघन जांच अभियान ,अवैध कारोबार में लगे आरोपियों में मचा हड़कम, ढाबों से जप्त 3 बीयर, 101 पाव देशी/अंग्रेजी शराब और 500 लीटर डीजल, ढाबा संचालकों को टी.आई. की चेतावनी, ढाबे में शराब परोसने पर जाएंगे जेल*…..

Published

on

1697936303009

 

रायगढ़,जशपुरनगर । आगामी चुनाव के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर जिले में अवैध शराब के विक्रय करने वालों पर जिला पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है । बीते दिनों चक्रधरनगर क्षेत्र में ढाबा संचालक को भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ पकड़ा गया था जिसे लेकर आज दिनांक 21/10/2023 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर खरसिया पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा भूदेवपुर से रायगढ़ सीमा तक हाईवे पर संचालित ढाबों में जांच अभियान चलाया गया ।

*इन ढाबों को किया गया चेक*-

सुमित ढाबा चपले, महाकाल ढाबा चपले, साहू ढाबा कुनकुनी, यादव ढाबा कुनकुनी, नरेश ढाबा रानीसागर, चाहत ढाबा बानीपाथर, ग्राम छोटे देवगांव के – सुरेंद्र ढाबा, गुड्डी ढाबा, योगेश केशरवानी, जानकी ढाबा, बिट्टू ढाबा, गुप्ता ढाबा, ग्राम बरगढ़ का पटेल ढाबा, ग्राम पलगड़ा का जायसवाल ढाबा ।

*इन ढाबों पर मिले अवैध शराब* –

छापामार कार्यवाही में आरोपी योगेश केशरवानी के कब्जे से 3 बीयर और 6 पाव शराब, सुमित ढाबा से 18 पाव शराब, नरेश ढाबा से 18 पाव शराब, सुरेंद्र ढाबा से 15 पाव शराब की जप्ती की गई है । कल ग्राम चपले क लव साहू के दुकान पर दबिश में खरसिया पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 59 पाव देशी/अंग्रेजी शराब तथा 3 ड्रम में भरी हुई *500 लीटर डीजल* की जब्ती की गई है । आरोपियों पर थाना खरसिया में आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है । जप्त डीजल को धारा 102 CrPC के तहत जप्त किया गया है । अवैध शराब के संबंध में थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक राकेश मिश्रा द्वारा ढाबा संचालकों पर आबकारी एक्ट के कार्यवाही कर पृथक से प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की गई है । साथ ही टीआई खरसिया ने ढाबा संचालकों को कड़े शब्दों में चेतावनी दिया गया है कि भविष्य में ढाबे पर अवैध रूप से शराब विक्रय करते पाए जाने पर और भी कड़ी कार्यवाही की जावेगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन तथा एडिशनल एसपी संजय महादेवा व साइबर सेल पर्यवेक्षण अधिकारी श्री दीपक मिश्रा एवं एसडीओपी खरसिया श्री प्रभात पटेल के मार्गदर्शन पर चलाए गए विशेष अभियान में खरसिया थाना प्रभारी राकेश मिश्रा एवं थाना खरसिया व साइबर सेल स्टाफ की प्रमुख भूमिका रही है ।

Advertisement

Ad

ad

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh3 years ago

*बिग ब्रेकिंग :- युद्धवीर सिंह जूदेव “छोटू बाबा”,का निधन, छत्तीसगढ़ ने फिर खोया एक बाहुबली, दबंग, बेबाक बोलने वाला नेतृत्व, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज, समर्थकों को बड़ा सदमा, कम उम्र में कई बड़ी जिम्मेदारियां के निर्वहन के बाद दुखद अंत से राजनीतिक गलियारे में पसरा मातम, जिला पंचायत सदस्य से विधायक, संसदीय सचिव और बहुजन हिन्दू परिषद के अध्यक्ष के बाद दुनिया को कह दिया अलविदा..*

Chhattisgarh3 years ago

*जशपुर जिले के एक छोटे से गांव में रहने वाले शिक्षक के बेटे ने भरी ऊंची उड़ान, CGPSC सिविल सेवा परीक्षा में 24 वां रैंक प्राप्त कर किया जिले को गौरवन्वित, डीएसपी पद पर हुए दोकड़ा के दीपक भगत, गुरुजनों एंव सहपाठियों को दिया सफलता का श्रेय……*

Chhattisgarh3 years ago

*watch video ब्रेकिंग:- युद्धवीर सिंह जूदेव का पार्थिव शरीर एयर एम्बुलेंस विशेष विमान से जशपुर के आगडीह पहुंचा, पार्थिव शरीर आते ही युवा रो पड़े और लगाए जयकारे, आगडीह से विजय विहार के लिए रवाना, दिग्गज भाजपा नेताओं के साथ युवाओं ने इस जज्बे के साथ दी सलामी और बाइक में जयकारे लगाते हुए उसी अंदाज में की अगुआई जब संसदीय सचिव बनकर आये थे जशपुर…….*

Advertisement